Logo
Delhi Burger King Case: दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग में हुई गोलीबारी में नया मोड़ आया है। इस गोलीबारी से एक लेडी डॉन की कहानी निकलकर सामने आ रही है। चलिए बताते हैं कौन है ये लेडी डॉन।

Delhi Burger King Case: राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग के अंदर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग व मर्डर की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में मृतक अमन एक युवती के साथ टेबल पर बैठकर बात करता नजर आया है। तभी एक हमलावर उसके नजदीक आकर फायरिंग शुरू कर देता है। अमन जान बचाने के लिए भागता है। पीछे हमलावर भी दौड़ पड़ता है। इस पूरी घटना के बीच रेस्त्रां में मौजूद लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागते हैं और अमन के साथ बैठी युवती मौका देख वहां से फरार हो जाती है।

कई हमलावरों की पहचान हुई

पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह कोई आम युवती नहीं, बल्कि लेडी डॉन अनू है। अनू रोहतक की रहने वाली है। उसी ने अमन को हनी ट्रैप में फंसाकर रेस्त्रां में बुलाया और एक साजिश के तहत उसकी हत्या करवाई। अनू के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। सूत्रों का कहना है कि अनू हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़ी हो सकती है। या फिर उसके गैंग के किसी अन्य बदमाश के संपर्क में रही होगी। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में शामिल दोनों हमलावरों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में कई टीमें लगी हैं।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई लेडी डॉन

अनू हरियाणा पुलिस की भी वांटेड है। पिछले कुछ महीनों से पुलिस के साथ ही उसके परिवार के लोग भी उसे ढूंढ रहे हैं। अनू के कहीं चले जाने पर उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी थी। अनू बर्गर किंग रेस्त्रां और राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अमन की पहचान न हो इस बात को ध्यान में रख वह उसका मोबाइल और पर्स लेकर भी चंपत हो गई। वहीं पुलिस की जांच में पता चला गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के नाम से बने जिस सोशल मीडिया अकाउंट पर हत्या की जिम्मेदारी ली गई है, वह अकाउंट यूएसए के लॉस एंजिल्स से ऑपरेट हो रहा था।
ये भी पढ़ें:- विदेशी महिला की घर में मिली लाश: युगांडा से पर्यटक वीजा पर आई थी भारत, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें:- जानलेवा बनी भीषण गर्मी और लू, दिल्ली में 9 दिनों में 192 लोगों की मौत, अस्पतालों में ऐसे हैं हालात

jindal steel hbm ad
5379487