Logo
election banner
Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आज सुबह दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पहुंची है।

Delhi News: दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी बार-बार नोटिस भेज रही है, जिसकी वजह से सीएम की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। सीएम केजरीवाल के आवास पर शनिवार की सुबह फिर से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पहुंची है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह मामला दिल्ली शराब कांड से नहीं जुड़ा है, यह पूरा मासला आप के विधायकों को खरीदने की कोशिश में अरविंद केजरीवाल और मंत्रिमंडल में उनकी सहयोगी आतिशी के दावे की जांच से संबंधित है। 

शुक्रवार को भी क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के घर पर पहुंची थी, लेकिन मुलाकात नहीं होने पर क्राइम ब्रांच के अफसर बगैर नोटिस रिसीव कराए लौट आए। केजरीवाल के अलवा दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के घर भी क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची थी।

सीएम ने भाजपा पर विधायकों को खरीदने का लगाया था आरोप 

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि भाजपा उनके 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। इसी दावे को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम उनसे पूछताछ के संबंध में नोटिस देने के लिए उनके घर पहुंची है। क्राइम ब्रांच सीएम केजरीवाल के इस दावे को लेकर सबूत मांग रही है। अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर विधायकों को 25 करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया था। 

बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जाहिर की खुशी

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची, तो उसके बाद बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने अपने पोस्ट एक्स में लिखा कि अब दिल्ली के मुख्यमंत्री को पुलिस के सवालों का जवाब देना होगा?

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम 5 घंटे से सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर खड़ी हुई है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी आप विधायकों की खरीद फरोख्त से जुड़े मामले में केजरीवाल को सुबह 9 बजे नोटिस देने गए थे। 

सुबह से केजरीवाल के आवास पर मौजूद क्राइम ब्रांच की टीम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल आवास पर नहीं है। उनकी गैर मौजूदगी में CMO नोटिस लेने के लिए तैयार है, लेकिन क्राइम ब्रांच के अधिकारी उन्हें रिसीविंग नहीं दे रहे हैं। इसको लेकर CMO और क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के बीच दोपहर 2 बजे तक बात हुई। 

आप ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा है कि मोदी ने केजरीवाल के घर तमाशा करने के लिए पुलिस भेजी है। भाजपा के लोग पुलिस के एक सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे हैं। किस कानून में लिखा है नोटिस सिर्फ मुख्यमंत्री को पर्सनली दिया जा सकता है?

शिक्षा मंत्री आतिशी को कल भेजा जाएगा नोटिस 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम नोटिस देकर आवास से निकल गई है। यह पूरा मासला आप के विधायकों को खरीदने की कोशिश में अरविंद केजरीवाल और मंत्रिमंडल में उनकी सहयोगी आतिशी के दावे की जांच से संबंधित है। इसलिए क्राइम ब्रांच ने सीएम केजरीवाल से तीन दिन के अंदर जवाब मांगा है। बताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्री आतिशी को क्राइम ब्रांच की टीम नोटिस देने के लिए जाएगी। 

 

jindal steel
5379487