Logo
Noida Accident News: नोएडा के सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के नीचे एक कार डिवाइडर से टकराई और आग लगने से गाड़ी में सवार एक शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Noida Accident News: दिल्ली से सटे नोएडा में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। नोएडा के सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के नीचे एक कार में आग लगने से गाड़ी में सवार एक शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई है। आसपास मौजूद लोगों ने मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। 

शख्स की जिंदा जलकर मौत 

ये भी पढ़ें:-Noida Murder: नोएडा के युवक को चाकू मारा, फिर रस्सी से बांधकर घसीटते ले गए थाने, मंजर देख पुलिसकर्मी भी सकते में

पुलिस ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई थी, उसके बाद उसमें भीषण आग लग गई। आग इतनी ज्यादा भयवाह थी कार में सवार युवक को बाहर निकलने का मौका नहीं मिल पाया और शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पुलिस को सूचना दी गई है और शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 

कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई 

पुलिस ने बताया कि नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-59 मेट्रो स्टेशन के नीचे यू टर्न पर जा रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और इसके बाद कार में आग लग गई। कार में सवार युवक भी उसमें फंस गया। इस घटना के बाद इलाके में हंगामा मच गया। घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया। 

jindal steel Ad
5379487