Logo
election banner
Delhi Crime News: पुरानी दिल्ली में स्थित लाल किला के पास देर रात एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी की इस घटना में सड़क किनारे सो रहे एक भिखारी को गोली लग गई।

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में लाल किला के पास देर रात एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान सड़क किनारे सो रहे भिखारी को भी गोली लगी है। यह घटना रात 12 बजे की है, जब एक कैब ड्राइवर अंगूरी बाग लाल किला की रेड लाइट के पास पहुंचा। दरअसल, कैब ड्राइवर की कार बैटरी रिक्शा वाले से टकरा गई और तभी दोनों के बीच बहस हुई। इस दौरान एक स्कूटी पर महिला के साथ सवार लड़का वहां आकर रूका। वहीं दो अन्य लड़के ऑटो में थे, वह भी रुक गए। 

पुलिस को घटनास्थल से मिले  4 से 5 खोखे

सभी कैब ड्राइवर से भिड़ गए। तभी उन्हीं में से किसी ने पिस्टल निकाली और गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली कैब ड्राइवर साकिब के पेट में लगी और पास में सो रहे एक भिखारी के पैर में गोली लग गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल कैब ड्राइवर को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि भिखारी लड़के का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने जब घटनास्थल की जांच की तो मौके से 4 से 5 खोखे मिले। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

सीलमपुर में दिनदहाड़े शख्स को मारी गोली

बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक नाबालिग लड़के ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति के सिर में गोली मार दी। यह पूरी घटना दिल्ली के सीलमपुर में कबाड़ी मार्केट के ई-ब्लॉक की है। पुलिस के मुताबिक, शख्स पर गोली चलाने वाला आरोपी हमलावर नाबालिग है और 'मस्तान गैंग' का सदस्य है। आरोपी ने जिस शख्स पर गोली मारी उसकी पहचान शाहनवाज के रूप में हुई है। उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर है।

5379487