Logo
Arvind Kejriwal on Fawad Chaudhary: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पक्ष में पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी के पोस्ट करने पर सियासत गर्म हो गई है। बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

BJP on CM Arvind Kejriwal: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज 25 मई को वोटिंग हो रही है। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने शनिवार सुबह अपने परिवार के साथ दिल्ली में वोट डाला और तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर साझा की। सीएम केजरीवाल की इसी फोटो को रिपोस्ट करते हुए पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने लिखा- 'मैं कामना करता हूं कि शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों की हार होगी।'

बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को घेरा 

इसके कुछ ही देर बाद दिल्ली सीएम ने फवाद चौधरी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि चौधरी साहब, 'मैं और मेरे देश के लोग अपने मामलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की जरूरत नहीं है। इस वक्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं। आप अपने देश को संभालें। भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है।' अब इसी मामले को लेकर देश में सियासत गर्म हो गई है। सीएम केजरीवाल पर बीजेपी हमलावर है। बीजेपी ने सीएम पर दुश्मन देश से  मिले होने का आरोप लगाया है।  

सचदेवा बोले- 'दुश्मन देश केजरीवाल के समर्थन में'

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की भ्रष्टाचारी राजनीति में देश के दुश्मन पाकिस्तान भी समर्थन में उतरा है। उन्होंने कहा कि देश में प्रतिबंधित संगठनों से पैसा लेने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल देश के दुश्मन देशों से मिले हुए हैं। उनकी राजनीति में विदेशी फंडिंग का बहुत बड़ा योगदान है।

वीरेंद्र सचदेवा ने सवाल पूछते हुए कहा कि देश में अब तक पांच चरण का चुनाव बीत चुका है। इससे पहले किसी का भी बयान सामने नहीं आया। लेकिन आज जब दिल्ली का चुनाव हो रहा है, तो पाकिस्तान बीच में क्यों आया? सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल की पीठ पर पाकिस्तान का हाथ है। दिल्ली सीएम देश के दुश्मनों की गोद में बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता से अपील है कि आतंकवादी संगठनों से मिले हुए हैं। उनके विदेशी संगठनों से मिले हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी पूर्व मंत्री ने अरविंद केजरीवाल के लिए किया ट्वीट: दिल्ली सीएम बोले- अपना देश संभालिए, BJP भी विवाद में कूदी

उन्होंने कहा कि विदेशी फंडिंग लेने वाले अरविंद केजरीवाल का समर्थन पाकिस्तान कर रहा है, दिल्ली में चुनाव के दिन ही केजरीवाल के समर्थन में पाकिस्तान से बयान आना कोई इत्तफाक नहीं है, केजरीवाल देश के दुश्मनों के साथ मिले हुए हैं और देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा बन चुके हैं, ये बात देश और दिल्ली के लोग समझ चुके हैं।

5379487