Logo
election banner
Kurti Best Market in Delhi: अगर आपको बेस्ट शॉपिंग एक्सपिरियंस लेना है, तो आज हम आपको दिल्ली के बेस्ट मार्केट बताने जा रहे हैं, जहां आपको डिजाइनर वुलन कुर्ती से लेकर चिकनकारी कुर्ती और नायरा कट कुर्ती काफी सस्ते दाम पर मिल जाएगी।

Kurti Best Market in Delhi: राजधानी दिल्ली में लोग जितना घूमना पसंद करते हैं, उतना ही यहां से लोग शॉपिंग करना पसंद करते है। यहां से आप सस्ते दाम पर फैशनेबल कपड़े से लेकर ज्वेलरी तक खरीद सकते हैं। अगर आपको बेस्ट शॉपिंग एक्सपीरियंस लेना है, तो आज हम आपको दिल्ली के बेस्ट 6 मार्केट बताने जा रहे हैं, जहां आपको डिजाइनर वुलन कुर्ती से लेकर चिकनकारी कुर्ती और नायरा कट कुर्ती काफी सस्ते दामों पर मिल जाएगी। सिर्फ इतना ही नहीं यहां पर आपको घर में पहनने के कपड़े, वेस्टर्न क्लोद्स, लहंगे, साड़ी, फैब्रिक और आर्टिफिशल ज्वेलरी आदि काफी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं।  

जनपथ मार्केट (Janpath Market)
दिल्ली के बाजारों में जनपथ मार्केट का नाम काफी मशहूर है। यहां आपको एक से एक शानदार टॉप्स, कुर्ती, सेट्स आदि मिल जाएंगे। लेकिन इस मार्केट में थोड़ा सा मोल-भाव करने से इतने सस्ते दामों पर बढ़िया कपड़े मिल जाएंगे कि आप हर बार इसी मार्केट में नजर आएंगे। 

सरोजनी नगर मार्केट (Sarojini Nagar Market)
दिल्ली की सरोजनी नगर मार्केट काफी फेमस है। इस मार्केट को सस्ती मार्केट के रूप में गिना जाता है। यहां से आप सस्ते दाम में कुर्ती, मैचिंग ज्वेलरी, फुटवियर, जींस, ट्रेंडी जैकेट्स और टॉप्स आदि आसानी से मिल जाएंगे। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि सोमवार के दिन सरोजनी नगर मार्केट बंद रहती है। 

ये भी पढ़ें:- शादी की शॉपिंग करने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली के ये बाजार, यहां से करें कम दाम में बेहतर Shopping

लक्ष्मी नगर मार्केट (Lakshmi Nagar Mraket)
पूर्वी दिल्ली में स्थित लक्ष्मी नगर मार्केट राजधानी के सबसे पसंदीदा बाजारों में से एक है। यहां ग्रेटर नोएडा, नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद तक के लोग शॉपिंग करने के लिए आते हैं। इस मार्केट में सूट, कुर्ती, प्लाजो सूट से लेकर फैब्रिक तक अच्छी डिजाइन और काफी अच्छे दाम पर मिल सकता है। लक्ष्मी नगर मार्केट में जाने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि यह सोमवार के दिन बंद रहता है। इसलिए इस दिन जाने का प्लान न बनाएं। 

गांधी नगर मार्केट (Gandhi Nagar Market)
दिल्ली की गांधी नगर मार्केट सस्ते कपड़े खरीदने के लिए काफी फेमस है। इस मार्केट में कपड़ों की कई तरह की वैरायटी मिलती है और पूरे एशिया में ये मशहूर है। यहां से आप शॉर्ट कुर्ती के साथ-साथ अलग-अलग तरह से सूट खरीद सकते हैं। बतां दे कि सोमवार के दिन यह मार्केट बंद रहती है। 

5379487