Logo
election banner
AIIMS Delhi Recruitment 2023: दिल्ली के एम्स में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी पद पर निकली वैकेंसी की लास्ट डेट में सिर्फ दो दिन शेष बचे हैं। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार 25 दिसंबर से पहले आवेदन कर सकते हैं।

AIIMS Delhi Recruitment 2023: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली (एम्स) ने दिल्ली में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी के पद के लिए भर्ती निकाली है। इस पद के लिए aiims.edu पर अधिसूचना को जारी किया गया है। इस पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार को 25 दिसंबर 2023 से पहले आवेदन करना होगा। इसके लिए उम्मीदवार ई-मेल से भी आवेदन भेज सकते हैं। नीचे पढ़िये इस वैकेंसी से जुड़ी तमाम डिटेल्स... 

आयु सीमा

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। इससे ज्यादा उम्र के लोग इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं। अगर आवेदन करते हैं, तो उनके आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।  

आवेदन शुल्क

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा वरना अन्य पदों की भर्ती के लिए आवेदन शुल्क लिया जाता है।  

चयन प्रक्रिया

खास बात है कि इस पद पर आवेदन करने के लिए किसी प्रकार की लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। मतलब यह है कि जो भी साक्षात्कार प्रक्रिया में सबसे टॉप पर होगा, उसका चयन हो जाएगा।  

एम्स दिल्ली भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 

इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजों को 25 दिसंबर या उससे पहले दिल्ली एम्स की ई-मेल आईडी या पल्मोनरी प्रोजेक्ट [email protected] पर भेज सकते हैं। इस पद के लिए अधिसूचना 15 दिसंबर को जारी की गई थी। इस पद पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 दिसंबर 2023 है, जिनमें सिर्फ दो दिन शेष बचे हैं। चयनित उम्मीदवार को प्रति माह एक लाख रुपये की सैलरी और अन्य भत्ते दिए जाएंगे।  
 

5379487