AAP Workers Protest: दिल्ली एमसीडी मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव स्थगित होने के बाद से राजधानी में सियासती पारा बढ़ गया है। आप और बीजेपी के नेता आमने सामने हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के बाहर आज शनिवार को फिर से मेयर चुनाव को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और बीजेपी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाए। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं के हाथ में पोस्टर लेकर जमकर नारेबाजी भी की। विरोध प्रदर्शन के बीच कुछ आप नेताओं को हिरासत में भी लिया गया।

आप नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि एक दलित व्यक्ति को MCD का मेयर बनते और नेतृत्व करते बीजेपी से देखा नहीं गया, उन्होंने उपराज्यपाल से चुनाव रद्द करवा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी कोशिश कर रही है कि जैसे उन्होंने दिल्ली सरकार के काम को ठप किया, उसी तरह से एमसीडी के काम को भी ठप किया जाए। इसलिए मेयर का चुनाव कैंसिल कर दिया।

ये भी पढ़ें:- आम आदमी पार्टी के 'वॉर रूम' का गोपाल राय ने किया उद्घाटन, जानें कैसे करेगा काम

बता दें कि दिल्ली मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव 26 अप्रैल को होना था। लेकिन 25 अप्रैल को ही उपराज्यपाल ने इसे स्थगित  कर दिया था। इसके पीछे की वजह को प्रसाइडिंग ऑफिसर यानी पीठासीन अधिकारी तय न हो पाने का कारण बताया गया था। नगर निगम के सेक्रेटरी ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा था कि दिल्ली म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट, 1957 के सेक्शन 77(a) के तहत पीठासीन अधिकारी का नॉमिनेशन जरूरी है। इसलिए दिल्ली के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव स्थगित किया जाता है। इसके बाद से ही आप, उपराज्यपाल और बीजेपी पर हमलावर है।