Logo
election banner
अंबिकापुर में तलवार लेकर राहगीरों को डराने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह राहगीरों को डरा धमकाकर रुपए की मांग कर रहा था। 

संतोष कश्यप-अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। आचार संहिता लगने के बाद भी अपराधी सरेआम हथियार लेकर शहर में घुम रहे हैं। आते-जाते लोगों को डरा-धमका रहे हैं। ऐसा ही मामला सरगुजा जिले से सामने आया है। जहां एक युवक तलवार की नोक पर राहगीरों से पैसे ले रहे था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर में एक युवक अंशु सोनवानी तलवार लेकर दहशत फैला रहा था। वह राहगीरों को तलवार के दम पर डराकर उनसे पैसे ले रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है और आर्म्स एक्ट के तहत आगे की कार्यवाही की जा रही है।

चेन स्नैचर्स गिरफ्तार

वहीं गुरूवार को पुलिस ने रायपुर में चेन स्नैचिंग और चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से चोरी का सामान और बाइक भी जब्त कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपी चेन स्नैचिंग के लिए जिस प्लान के तहत काम कर रहे थे वो किसी क्राइम वेब सीरीज से कम न थी। 

ऐसे करते थे स्नैचिंग 

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि, वे पहले तो रायपुर के अलग-अलग इलाकों से बाइक चुराते थे। इसके बाद गाड़ी का नंबर प्लेट बदलकर वृद्ध महिलाओं के गले से चेन छीनकर भाग जाते थे। चुराया सोना मुथुट गोल्ड लोन फायनेंस में गिरवी रखकर पैसे लेते थे। आरोपी सर्वेश दुबे, कैलाश यादव और कृष्ण कुमार चेन स्नैचिंग और चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुके हैं।

5379487