Logo
election banner
दूल्हे को जूते की माला पहनाकर दुल्हन के घर वालों ने इतना पीटा कि, दूल्हे की पिटाई देखकर बाराती शादी से फरार हो गए।

कोरबा- छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां पर दूल्हे को जूते की माला पहनाकर दुल्हन के घर वालों ने इतना पीटा कि, दूल्हे की पिटाई देखकर बाराती शादी से फरार हो गए। दूल्हा-दुल्हन की शादी होने वाली थी। जिसके लिए गुजरात से अपने दोस्तों और रिस्तेदारों के साथ दूल्हा आया हुआ था। फिर आखिर ऐसा क्या हो गया जो दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हे को पीटना शुरू कर दिया और बाराती वहां से भाग निकले...आइए जानते हैं पूरा मामला 

दूसरी शादी कर रहा था युवक 

दरअसल, युवक दादूराम गुजरात में खुद को असिस्टेंट मैनेजर बता रहा था और कोरबा में आकर फर्जी शादी कर रहा था। शादीशुदा युवक की पत्नी ने दुल्हन के घर वालों को फोटो और वीडियो भेजकर पूरी बात बता दी। जिसके बाद परिवार वाले आगबवूला हो गए और दूल्हे का स्वागत जूतों की माला के साथ किया गया। शादी होने ही वाली थी कि, फर्जी शादी करने का मामला सामने आ गया। 

दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग

इस घटना के बाद बस्ती के लोग काफी संख्या में दूल्हे के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर कोतवाली थाने पहुंचे थे। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है। 

तंत्रा बार में मारपीट का मामला

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के 36 सिटी मॉल स्थित तंत्रा बार में देर रात जमकर मारपीट हो गई थी। बार में एक गुट के युवतियों के साथ बाहर के युवकों ने जबरदस्ती डांस करने की कोशिश की जिसका दोस्तों ने विरोध किया तो मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया था। 

बदमाश गुट के सभी युवक भाग निकले

पीड़ित गुट के एक युवक से घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल लाइन थाना पुलिस के आने तक बाहरी बदमाश गुट के सभी युवक भाग निकले। पुलिस ने तंत्रा बार के अंदर दबिश दी तो युवक-युवतियां शराब पीकर डांस करते मिले। देर रात 1 बडे तक शराब और खाना परोसे जा रहे थे। इसे लेकर पुलिस ने बार मैनेजर व कर्मचारियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। इसके साथ ही मारपीट में घायल हुए युवक की रिपोर्ट पर भी FIR भी दर्ज किया गया।

बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विवेक कुमार रात्रे, पिता-हरिश्चन्द्र रात्रे, जांजगीर-चांपा जिले के अर्जुनी गांव का निवासी है। विवेक रात्रे बिलासपुर में LLB की पढ़ाई कर रहा है। बीते रविवार यानि 14 अप्रैल की रात वह अपने दोस्तों (पूजा देवांगन, संध्या जांगड़े, रोमा रात्रे, प्रवीण दिव्य, दीपक सिंह) के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने तंत्रा बार गया था। जहां ग्रुप की लड़कियों के साथ बदमाश लड़कों ने जबरदस्ती डांस करने लगे। इस पर ग्रुप के युवकों के साथ बदमाश लड़कों के ग्रुप के साथ झड़प हो गई। वहां मौजूद बाउंसर्स ने विवाद बढ़ने से रोका और मामले को शांत कराया। लेकिन बाहरी युवकों के गुट ने बाहर निकलते ही पार्किंग पर युवक-युवतियों के साथ बेरहमी से बेल्ट व लात-घूसों से जमकर मारपीट कर दी।

5379487