Logo
election banner
शहर के धनाड्य लोगों के घरों पर लड़कियों को भेजकर लाखों रुपयों की वसूली की चर्चा दबे जुबान शहर में चल रही थी। इस पर हरिभूमि डाट कॉम ने खबर लगाई। खबर पर मंत्री ने एसपी को जांच के दिए थे निर्देश।

कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में चल रहे हनीट्रैप सेक्स स्कैंडल मामले को लेकर जल्द ही पुलिस खुलासा करने वाली है। इस मामले को लेकर आज ही पहली एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसके साथ ही पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। जल्दी ही इस गिरोह में शामिल लोगों का खुलासा किया जायेगा। बताया जा रहा है कि, इस जांच में कई प्रभावशील लोगों के लोगों के नाम चौंकाने वाले हो सकते हैं। 

हरिभूमि डाट कॉम की खबर पर मंत्री ने दिए जांच के आदेश

उल्लेखनीय है कि, सेक्स स्कैंडल को लेकर हरिभूमि डाट कॉम ने सबसे पहले 2 मार्च को ही प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। इस खबर में बताया गया था कि, किस तरह धनाढ्य  लोगों को इस गिरोह की महिलाएं एवं पुरुष सदस्यों के द्वारा अपने जाल में फंसा कर लाखों रुपए वसूले गए हैं। जिस पर जिले के विधायक एवं मंत्री टंक राम वर्मा ने पुलिस अधीक्षक इस मामले की निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए गए थे। इस पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आज इस मामले में पहली एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है, अब देखना यह है इस हाई प्रोफाइल मामले में कि किन-किन लोगों का चेहरा बेनकाब होता है। 

haribhoomi
हरिभूमि डाट कॉम द्वारा खबर प्रकाशित की गई थी

घर में पहले लड़की भेजते फिर करते थे वसूली 

बलौदाबाजार सिटी कोतवाली में अपराध क्र. 250/2024 धारा 384,389,34 भादवि के प्रकरण की जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई है। जिसमें यह तथ्य सामने आया कि, मुख्य सरगना मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया, दुर्गा टंडन, शिरीष पांडे, महान मिश्रा व अन्य आरोपियों ने लड़कियों को पीड़ितों के घरों में भेजा। उसके बाद पीड़ितों के बिना कोई अपराध किये, उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दबावपूर्वक, आपराधिक षड्यंत्र करते हुए मोटी रकम उगाही की जाती थी। इस मामले के उजागर होने पर जांच तस्दीक़ कर अपराध पंजीबद्ध करते हुए विवेचना कार्यवाही में लिया गया। 

संदेहियों के घर पहुंची पुलिस, दो लोगों से 25 लाख वसूली उजागर

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अपराध से संबंधित साक्ष्य के संकलन के लिए विधि द्वारा विहित प्रावधान के परिपालन में सर्च वारंट जारी कर संदेहियों के निवास एवं अन्य ठिकानों में सर्च अभियान जारी किया जा रहा  है। प्रकरण के मुख्य सरगना दुर्गा टंडन, मोंटी उर्फ़ प्रत्युष मरैया, शिरीष पांडे अभी फरार है। दुर्गा टंडन के घर के बाहर  पुलिस बल लगा दिया गया है। प्रकरण के सरग़ना की तलाश के लिए पुलिस की 5 स्पेशल टीम का बनाकर लगातार पतासाजी किया जा रहा है। अभी तक की जांच विवेचना कार्यवाही में आरोपियों द्वारा 2 पीड़ितों से भयादोहन कर लगभग 25 लाख रुपए की वसूली किए जाने का मामला सामने आया है। 

police

जिनसे वसूली हुई, वे पुलिस के पास आएं : अपील

बलौदाबाजार जिला पुलिस ने अन्य पीड़ित, जिनको डराकर, धमकाकर, पैसा वसूली की गई है, वह भी थाना सिटी कोतवाली आकर, अपनी शिकायत दर्ज कराने की अपील की है।

5379487