Logo
election banner
दो बाइक आपस में टकरा गई है। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

कुश अग्रवाल/पलारी- छत्तीसगढ़ के पलारी में दो बाइक आपस में टकरा गई है। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों को सामुदायिक केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह सड़क हादसा पलारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम घोटिया से कौड़िया मार्ग के बीच हुआ है। 

बता दें, ग्राम धनेली थाना भाटापारा में रहने वाला बाइक चालक अपने दोस्त के साथ बोदा मोहन गांव रिश्तेदारों से मिलने गया हुआ था। जहां से वापस आते समय यह भयानक सड़क हादसा हो गया है। पलारी से 6km दूर ग्राम कौड़िया के पास यह घटना हुई है। 

मृतक युवक के शव को परिजनों को सौंपा 

तेज रफ्तार बाइक की लापरवाही से दूसरी बाइक को जैसे ही टक्कर लगी, वैसे ही दोनों ही मोटरसाइकिल के चालक दूर जा गिरे। जिसके बाद एक 24 साल के युवक की मौत हो गई है। मृतक के शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। वहीं तीन घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बलौदाबाजार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। 

पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार दंपती को मारी ठोकर 

छत्तीसगढ़ के लोरमी में भी ऐसा ही हादसा देखने को मिला था। यहां पर होली मिलन के बाद पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार दंपती को ठोकर मार दी है। इस हादसे में बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ठोकर लगने के बाद महिला की कमर फ्रेक्चर हो गई है। वहीं युवक के सिर में चोट आई है। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए बिलासपुर रिफर कर दिया है। 

बता दें, लोरमी के ग्राम डिंडोल नहर रोड में पुलिस गाड़ी की चपेट में आकर बाइक सवार दंपती घायल हो गए हैं। ग्राम मसना के रहने वाले योगेश चंद्राकर अपनी पत्नी के साथ होली मिलन के लिए बाइक पर सवार होकर भाई के घर आया हुआ था। भाई से मुलाकात के बाद वापस अपने गांव मसना लौट रहा था। तभी अचानक गांव डिंडोल के पास पीछे से पुलिस की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। वाहन चलाने वाला ठोकर मारकर वहां से भाग निकला, इस घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों से अभद्र व्यवहार करते हुये मौका देखकर फरार हो गया। 

ग्रामीणों ने संजीवनी 108 पर फोन किया 

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने संजीवनी 108 को फोन किया है। जिसके बाद एंबुलेंस ने दोनों घायल दंपत्तियों को 50 बिस्तर में भर्ती कराया। हालांकि डॉक्टरों ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुये बिलासपुर रेफर कर दिया है। घटना में बाइक सवार युवक के सिर में गंभीर चोट आयी है तो वहीं महिला की कमर फ्रेक्चर होने की जानकारी अस्पताल प्रबंधन ने दी गई है। इस हादसे के बाद से परिजनों और ग्रामीणों में भी आक्रोश है।

स्कॉर्पियो में पुलिस स्टाफ नहीं था

दरअसल, स्कॉर्पियो वाहन को हायर किया गया था। होली त्योहार होने के बाद 26 मार्च को दोपहर 12 बजे ही वाहन को छोड़ दिया गया था। यानी दुर्घटना के वक्त वाहन में कोई पुलिस स्टाफ नहीं था, उसमें निजी चालक थे। घटना की सूचना परिजनों ने थाने में दर्ज करवाई है। इस मामले में चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

5379487