Logo
सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया, छत्तीसगढ़ रीजन के अध्यक्ष ललित जैसिंघ और यूनियन क्लब के अध्यक्ष के साथ ही छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा के नेतृत्व में इस कैंप का आयोजन किया गया।

रायपुर। सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया छत्तीसगढ़ रीजन और यूनियन क्लब के सौजन्य में 1 मई से लेकर 15 जून तक मेगा समर कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। कैंप में उन्हें अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिला। वहीं डेढ़ महीने तक चले इस मेगा समर कैंप का रविवार 16 जून को समापन किया गया।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ शासन के खेल मंत्री टंकराम वर्मा, पूर्व लोकसभा सांसद सुनील सोनी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय, पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, पूर्व विधायक कुलदीप जुनेजा, संत युधिष्ठिर लाल शामिल हुए।

tank ram
खेल मंत्री टंकराम वर्मा

 
बता दें, कार्यक्रम के आयोजनकर्ता सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया के छत्तीसगढ़ रीजन के अध्यक्ष ललित जैसिंघ, यूनियन क्लब के अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा थे। समापन समारोह में सभी विजेता खिलाड़ियों को मोमेंटो और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

खेलों का प्रशिक्षण खिलाड़ियों को दिया गया

यह मेगा खेल प्रशिक्षण शिविर 1 मई से 15 जून तक आयोजित किया गया। जिसमे स्विमिंग, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, बिलियर्ड्स के खेलों का प्रशिक्षण शहर के खिलाड़ियों को दिया गया। बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने समर कैंप का लाभ लिया और अपने खेल में सुधार किया। वहीं समापन दिवस के दिन खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

sunil soni
पूर्व लोकसभा सांसद सुनील सोनी

खेल जीवन के लिए बेहद जरूरी 

यूनियन क्लब अध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा ने कहा कि, खेल जीवन का आवश्यक अंग है। पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को खेलों पर भी ध्यान देना चाहिए, जिससे वे अपनी शारीरिक और बौद्धिक क्षमता को भी बढ़ा सकें। खेलों से अधिक संख्या में खिलाड़ी जुड़ सकें, इस दिशा में यूनियन क्लब में मेगा समर कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा में सुधार किया।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487