Logo
election banner
नवा रायपुर की सूनसान सड़कों पर स्टंट बाजी करने वाले युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने एक वीडियो भी जारी किया है। 

रायपुर। दोपहिया वाहन को तेज रफ्तार से चलाकर स्टंट करने वालों के विरुद्ध पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब आम लोग जागरूक होने लगे हैं और दूसरों की जान जौखिम में डालने वाले स्टंटबाजों का विडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल हुए ऐसे ही विडियो के फुटेज देखकर पुलिस ने 11 स्टंटबाजों को यातायात कार्यालय में बुलाकर उन सभी पर जुर्माना लगाया। साथ ही उन्हें समझाइश और हिदायत भी दी कि अगर दोबारा स्टंट करते पकड़े गए, तो उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

उल्लेखनीय है कि,स्टंटबाज बाइकर्स घूमने के बहाने नवा रायपुर में जाकर स्टंट करते हैं, रील बनाते हैं और सोशल मीडिया में पोस्ट करते हैं। इससे दूसरे युवा भी प्रेरित होकर स्टंट करते हुए अपने साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डालते हैं। पुलिस ऐसे स्टंटबाजों के साथ उनके परिजनों को भी समझाइश दे रही है कि बच्चों को बाइक देने के बाद उन पर नजर भी बनाए रखें कि कहीं बाइक का वे गलत तरीके से उपयोग तो नहीं कर रहे हैं।

 

इन वाहन चालकों से वसूला गया जुर्माना

हेमंत कुमार ढीमर निवासी कोटा रायपुर, जयप्रकाश जांगड़े निवासी मंदिर हसौद, सोमेश साहू निवासी चंगोराभांठा रायपुर, संतोष कुमार भिमटे निवासी खमतराई, नरेंद्र कुमार जांगड़े निवासी मंदिर हसौद, मनीराम साहू निवासी अभनपुर, राजू सेन निवासी बजरंग नगर रायपुर, भाला चंद भारती निवासी कोटा, आशीष साहू निवासी चंगोराभाठा, सुदामा सिंह निवासी बीरगांव एवं भारत यादव निवासी बांसटाल शामिल हैं।

5379487