Logo
election banner
बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा कल अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं बीजेपी भी कल अपने लाव-लश्कर के साथ महेश कश्यप का नामांकन दाखिल करेगी। 

बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा को मैदान में उतारा है। बुधवार को वे शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन दाखिल करेंगे, उनके साथ पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज शामिल होंगे। श्री बघेल आज दोपहर 1 बजे बस्तर रवाना होंगे और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करेंगे। 

सूबे की चार सीटों पर कांग्रेस ने अब तक अपना प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा है। रायगढ़, बिलासपुर, सरगुजा, कांकेर की सीटों में अभी तक प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया गया है। अब भी चार सीटों पर सिंगल नाम तय नहीं हो सका है। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो जल्द ही CEC की बैठक होगी और फिर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया जायेगा। 

बीजेपी भी शक्ति प्रदर्शन कर दाखिल करेगी नामांकन 

वहीं बीजेपी भी अपने प्रत्याशी के साथ कल नामांकन दाखिल करेगी। बीजेपी ने महेश कश्यप को बस्तर से अपना उमीदवार घोषित किया है। बीजेपी की इस शक्ति प्रदर्शन रैली में सीएम विष्णुदेव साय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव सहित कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। नामांकन के पहले सीएम विष्णुदेव साय आमसभा को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि, बस्तर में जीत के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 

रायपुर लौटेंगे सीएम साय 

सूबे के सीएम विष्णुदेव साय ने कल अपने गृहग्राम बगिया में परिवार के साथ होली का त्योहार मनाया। जहां वे विभिन्न सामाजिक संगठनों के कार्यक्रमों में भी वे शामिल हुए. आज शाम 4.20 बजे बगिया से उनकी राजधानी रायपुर वापसी होगी। 

5379487