Logo
धमतरी जिले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी झाड़- फूंक से बीमारी का ईलाज करने, शराब छुड़ाने, संतान प्राप्ति, भूत- प्रेत भगाने और घर से भूत प्रेत का गड़ा हाड़ी निकालने का झांसा देकर ठगी करते थे।

भोजराज साहू-धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी झाड़- फूंक से बीमारी का ईलाज करने, शराब छुड़ाने, संतान प्राप्ति, भूत- प्रेत भगाने और घर से भूत प्रेत का गड़ा हाड़ी निकालने का झांसा देकर ठगी करते थे। आरोपियों ने गांव- गांव जाकर लोगों से लाखों रुपये ठगे। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पूरन साहू बैगा, रमाकांत साहू और भीष्म कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, ये आरोपी झाड़- फूंक से बीमारी का ईलाज करने, शराब छुड़ाने, संतान प्राप्ति, भूत- प्रेत भगाने और घर से भूत प्रेत का गड़ा हाड़ी निकालने का झांसा देकर ठगी करते थे। आरोपी घर- घर जाकर लोगों से शराब छुड़ाने, संतान प्राप्ति, भूत- प्रेत भगाने और घर से भूत प्रेत का गड़ा हाड़ी निकालने की बात कहते थे। जिसके बाद आरोपी उन्हें झांसे में लेकर लाखों रूपये की ठगी लेते थे। आरोपी इतने शातिर थे कि, इन्होने पैसे लेने के लिए फोन पे, गूगल पे के माध्यम से लेते थे। 

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 

लोगों को जब ठगे जाने की जानकारी हुई तो उन्होंने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 420, 508, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया। जिसके बाद पॉलिसी ने आरोपी पूरन साहू, रमाकांत साहू और भीष्म कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487