Logo
election banner
पीएम नरेंद्र मोदी का छग में आज दूसरा दिन है। अंबिकापुर में आमसभा को संबोधित करेंगे।

रायपुर- पीएम नरेंद्र मोदी का छग में आज दूसरा दिन है। पहले दिन वे सक्ती और धमतरी जिले के दौरे पर थे। हालांकि आज अंबिकापुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। वे सुबह 8.30 बजे राजभवन से एयरपोर्ट के लिए निकले हैं। कुछ ही देर में एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे। यहां से सबसे पहले रायगढ़ जाएंगे, इसके बाद अंबिकापुर में तीसरी सभा करने के लिए रवाना होंगे।इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय भी मौजूद रहेंगे। 

बता दें, दूसरे दिन भी राजभवन के चारों ओर सुरक्षा का मजबूत घेरा देखा जा सकता है। इसके अलावा सीएम साय सुबह 8.30 बजे अंबिकापुर के PG कालेज ग्राउंड पहुंच गए हैं। वे सुबह 11 बजे PM मोदी के साथ विजय संकल्प रैली में शामिल होने वाले हैं। रैली के बाद दोपहर 1.25 पर रायपुर लौटे जाएंगे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी जी 10:35 में अंबिकापुर पहुंच जाएंगे। शहर के गांधी स्टेडियम में उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा। गांधी स्टेडियम से 10:45 पर पीजी कॉलेज ग्राउंड पहुंच जाएंगे। पीजी कॉलेज ग्राउंड के मंच से पीएम मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

एक लाख से अधिक लोगों जुटाने का लक्ष्य

दरअसल, कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य बनाया गया है। 11:25 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर के लिए वापस निकलेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए 1500 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। शहर को नो फ्लाइंग जोन घोषित कर दिया गया है। 

5379487