Logo
election banner
पीएम मोदी मंगलवार को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे। सक्ति जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, मुझे जनता के आशीर्वाद पर अटूट भरोसा है। इसी भरोसे पर पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार... 

सक्ति। पीएम मोदी मंगलवार को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। सक्ती पहुंचते ही सीएम विष्णुदेव साय समेत कई बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, पिछले 10 साल से आपने देखा है कि, मैं लगातार काम कर रहा हूं। मैं आपके के लिए दौड़ता रहता हूं। मोदी के लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं और आप सभी बहुत उदार हैं। मैंने जब भी आशीर्वाद मांगा और आपने देने में कोई कमी नहीं की। आज फिर मैं आशीर्वाद मांगने आया हूं। आप लोगों को मोदी के लिए सिर्फ 1 घंटे निकालना है और मोदी को वोट करना है।

रामनामी समाज के पूर्वजों ने डेढ़ सौ साल पहले ही बताया राम मंदिर बनने का समय 

रामनामी समाज के लोगों के साथ पीएम मोदी
रामनामी समाज के लोगों के साथ पीएम मोदी

पीएम ने आगे कहा कि, मुझे जनता की आशीर्वाद पर अटूट भरोसा है। इसी भरोसे पर पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है फिर एक बार फिर से मोदी सरकार बनाना है। रामनामी समुदाय के लोगों का भी आशीर्वाद मुझे मिला। रामनामी समाज अपनी भक्ति, भजन और भगवान श्रीराम के लिए समर्पण के लिए जाना जाता है। रामनामी समाज के पूर्वजों ने डेढ़ सौ साल पहले बता दिया था कि, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कब होगी। उन्होंने आगे कहा कि, सबने मान लिया था कि, राममंदिर नहीं बनेगा लेकिन उस उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया। कांग्रेस वाले तो बुलावे के बाद भी नहीं गए, न्योता तक ठुकरा दिया।

कांग्रेसी राम मंदिर को लेकर सवाल करते थे, लेकिन हमने बनवा दिया 

उन्होंने आगे कहा कि, धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद भी पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई है। ये कांग्रेस की डीएनए में हैं। उन्होंने आगे कहा कि, दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक छीनना पड़े तो एक सेकेंड भी नहीं लगाएंगे। भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, कांग्रेसी पहले पूछते थे कि, राम मंदिर कब बनाएंगे?  लेकिन हमने मंदिर बनवा दिया। हमने उन्हें निमंत्रण भी भिजवाया लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया। क्या ये भगवान राम का अपमान नहीं है? क्या ये छत्तीसगढ़ के लोगों का अपमान नहीं है?

पीएम की तस्वीर लिए खड़ी थी बच्ची, मोदी बोले-मैं आपको पत्र लिखूंगा 

girl
हाथों में पीएम की तस्वीर लिए लड़की

पीएम मोदी जब सभा को संबोधित करते थे तो एक लड़की हाथों से बनी तस्वीर लेकर खड़ी थी. जिसे देखकर पीएम मोदी ने कहा कि, बेटी आप कबसे ये फोटो लेकर खड़ी हो, थक जाओगी। क्या करोगी, मुझे देना चाहती हो। इस फोटो को लेकर सुरक्षाकर्मियों को दे दीजिए। उसके पीछे अपना नाम और पता लिख देना, तुमको दिल्ली से चिठ्‌ठी भेजूंगा। 

कांग्रेस देश को तोड़ने की कोशिश कर रही 

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 60 साल तक एक ही परिवार ने खुद या रिमोट से सरकार चलाई। कांग्रेस ने एक और बड़ा खेल शुरू कर दिया है। पहले कांग्रेस के एक सांसद ने कहा कि दक्षिण भारत को एक अलग देश घोषित कर देंगे। अब कांग्रेस के एक उम्मीदवार कह रहा है, गोवा पर देश का संविधान लागू नहीं होता है और गोवा पर संविधान थोपा गया है। उन्होंने यह बातें कांग्रेस के शहजादे को बताई हैं। यह बाबा साहब अंबेडकर का अपमान है। यह भारत का अपमान है और यह संविधान का अपमान है। आज बाबा साहब अंबेडकर का संविधान जम्मू-कश्मीर में चल रहा है। कांग्रेस का उम्मीदवार अपने नेता से कह रहा है और उसके नेता ने मूक सहमति दी है। यह देश को तोड़ने की सोची-समझी साजिश है। आज गोवा में संविधान को नकार रहे हैं। कल पूरे देश में बाबा साहब अंबेडकर के संविधान को नकारने का पाप करेंगे।

सीएम साय बोले- छत्तीसगढ़ में सारी योजनाएं और काम सायं-सांय हो रहे है 

सीएम विष्णुदेव साय
सीएम विष्णुदेव साय

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने कहा योजनाओं के नाम पर भूपेश सरकार ने सिर्फ घोटाले किए हैं। उन्होंने केंद्र की योजनाओं की तारीफ की और कहा मोदी की गारंटी के तहत छत्तीसगढ़ में सारी योजनाएं और काम सायं-सांय हो रहा है।

5379487