Logo
election banner
बिहार के मंत्रिमंडल में जगह मिलने वाले बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। वे चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठकें लेने आए हुए हैं।

रायपुर- हाल ही में बिहार के मंत्रिमंडल में जगह मिलने वाले बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। बिहार सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ आए हुए हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर उनका ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत किया गया है। लोकसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बाकी है। इसलिए वे चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठकें लेने आए हुए हैं। यहां आकर उन्होंने सबसे पहले कहा कि, मोदी जी के झोली पर 400 सीट जानी है। क्योंकि हर सीट के लिए हमने रणनीति बनाई है। 

कार्यकर्ताओं ने अपना कार्य शुरू कर दिया है 

प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने बताया कि, हमारे कार्यकर्ता मुस्तैदी से लोकसभा चुनाव में लग चुके हैं। बीजेपी प्रदेश में 11 की 11 सीटें जीतने जा रही है। छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी जी और सीएम विष्णु देव साय की होकर रहेगी। 

कार्यकर्ता पूछ रहे...पांच साल से कहां थे 

कांग्रेस में मचे घमासान पर नितिन नबीन ने कहा कि, भूपेश बघेल पांच साल तक सीएम हाउस से निकले नहीं और अब राजनांदगांव के कार्यकर्ता पूछ रहे हैं कि, पांच साल से कहां थे। ना वो कार्यकर्ता के पास जाने के लायक बचे हैं, ना जनता के पास...भूपेश बघेल और कांग्रेस खुद के कटघरे में खड़े हैं। ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे भूपेश ने ठगा नहीं है। इस लाइन को हम कहते थे और यह साबित भी हो गया है। जिस पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया, उसमें भी हाथ साफ किया है। 

jindal steel Ad
5379487