Logo
election banner
होली के त्योहार पर शराबियों ने गांव में जमकर उत्पात मचाया। एक ही परिवार के पिता, दो बेटों और उनकी दो बेटियों पर चाकू से वारर कर घायल कर दिया। 

देवेश साहू- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ में होली के दिन कई स्थानों पर झगड़ा-फसाद हुआ। लेकिन बलौदाबाजार जिले के पलारी क्षेत्र में छेरकापुर गांव में एक युवती की नाक बदमाशों ने चाकू से काट दी। गंभीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पलारी क्षेत्र के ग्राम छेरकापुर निवासी बुजुर्ग खेदू धीवर को शराब के नशे में धुत 3/4 युवक उनके ही घर के सामने बेदम पिटाई कर रहे थे। पिता की आवाज सुनकर बेटा बिरसिंह धीवर और नरसिंह धीवर बाहर निकले और अपने पिता को युवकों से छुड़ाने लगे। तब युवकों ने पिता को छोड़कर बेटों की पिटाई शुरू कर दी, वहीं हाथ में रखे चाकू से दोनो भाइयों को मारकर युवकों ने जख्मी कर दिया। जब पिता और ताऊ को पिटते देखी बेटी तो बीच-बचाव करने पहुंच गई। पिता और ताऊ को पीटने से युवकों को रोकने लगी, जिस पर गुस्साए आरोपियों ने छुड़ाने आई युवती की नाक को ही काट कर बुरी तरह घायल कर दिया।

भारती की हालत गंभीर

आनन-फानन में घायल युवती को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि, गांव के युवक द्वारिकादीश साहू, होमेश्वद साहू, चूरामणी साहू सहित 4/5 लड़के भारती धीवर पिता नरसिंग 21 साल की नाक चाकू से काट दी है वहीं छोटी बहन मोनिका धीवर, नरसिंग धीवर, बिरसिंग धीवर को आरोपियों ने मार कर घायल कर दिया। इनमें से भारती की हालत ज्यादा गंभीर है। 

पीड़िता ने सुनाई आंखों देखी

भारती ने बताया कि उनके घर के सामने आरोपी युवकों ने उनके दादा खेदू के साथ मार पीट कर रहे थे। जिसकी आवाज सुनकर पिता और ताऊ दादा को छुड़ाने बाहर निकले पर शराब के नशे में धुत युवकों ने दादा को छोड़कर पिता और ताऊ को पीटने लगे। घर के बाहर युवक द्वारा हाथ में चाकू लेकर हाथ और सीने में कई बार कर ताऊ और पिता को घायल कर चुके थे। जिसे रोकने मैं और छोटी बहन मोनिका जब बीच-बचाव करने आए तो युवकों ने हाथ में रखे चाकू से मेरी नाक काट दी। छोटी बहन के हाथ को जख्मी कर दिया। उक्त मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

युवती के नाक में गंभीर चोट

डॉक्टर ने बताया कि युवती भारती के नाक का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है, जिसकी स्थिति ठीक नहीं होने से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

ये हैं पीड़ित और आरोपी 

बिरसिंग धीवर 55 वर्ष, दादा। नरसिंग धीवर, 45 वर्ष, भारती धीवर 20 वर्ष, पिता नरसिंग धीवर। मोनिका धीवर 18 साल।  
आरोपी- द्वारिकाधीश साहू 20 वर्ष, होमेश्वर साहू, चुरामणि साहू, आदि 5/6लोग शामिल।

5379487