Logo
election banner
BJP चिकित्सा प्रकोष्ठ का सम्मेलन होने वाला है। यह सम्मेलन 31 मार्च को होगा। रायपुर के मेडिकल कॉलेज ऑडिटोरियम में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

रायपुर- चुनाव से पहले BJP चिकित्सा प्रकोष्ठ का सम्मेलन होने वाला है। यह सम्मेलन 31 मार्च को होगा। रायपुर के मेडिकल कॉलेज ऑडिटोरियम में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस दौरान BJP संगठन महामंत्री पवन साय मुक्य वक्ता रहेंगे। इस सम्मेलन के जरिए संगठन से बड़ी संख्या में डॉक्टरों को जोड़ने पर फोकस किया जाएगा। रायपुर के बाद सभी लोस क्षेत्रों में भी कार्यक्रम को आयोजित करने की योजना बनी है। 

4 अप्रैल तक दाखिल कर सकेंगे नामांकन 

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार 4 अप्रैल तक नामांकन पत्र जमा किए जाएंगे। जहां 5 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच होगी और 8 अप्रैल तक प्रत्या शी अपना नाम वापस ले सकेंगे। इन सीटों पर मतदान 26 अप्रैल को होगा। दूसरे चरण में शामिल 3 सीटों में राजनांदगांव सीट इस वक्तस हॉट सीट बनी हुई  है। इस सीट से पूर्व सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। उनके सामने बीजेपी की टिकट पर सीटिंग एमपी संतोष पांडेय चुनाव लड़ रहे हैं। 

बस्तर सीट से 12 अभ्यर्थियों ने भरा नामांकन

पहले चरण के चुनाव में छत्तीसगढ़ की एक मात्र बस्तयर सीट शामिल है। वहां नामांकन जमा करने की समय सीमा समाप्तर हो चुकी है। चुनाव आयोग के अनुसार बस्त र सीट पर 12 अभ्यर्थियों ने कुल 18 नामांकन पत्र दाखिल किए गए हैं। आज वहां नामांकन पत्रों की जांच की प्रक्रिया चल रही है। 30 मार्च तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। प्रथम चरण में बस्तर लोकसभा क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

5379487