Logo
election banner
पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ईवीएम को लेकर दिये गये बयान पर बवाल मचा हुआ है। बृजमोहन अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, देश की चुनाव प्रणाली पर सवाल उठाना देशद्रोह जैसा है।

सोमा शर्मा-नवापारा। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ईवीएम को लेकर दिये गये बयान पर रायपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा है कि, देश की चुनाव प्रणाली पर सवाल उठाना देशद्रोह जैसा है। 384 लोगों के फार्म भरने की बात पर भूपेश बघेल जो अभी कह रहे हैं कि, उसे वे जब कर्नाटक, हिमाचल और राजस्थान में चुनाव जीतते हैं तो उन्हें ईवीएम पर भरोसा रहता है। देश में जो चुनाव की प्रकिया है, वह भारत के संविधान के अनुसार है। इसका विरोध करना और उसका मजाक उड़ाना देशद्रोह जैसा काम है। 

Rajim Navapara
 

दरअसल, बृजमोहन अग्रवाल भाजपा मंडल की बैठक लेने पहुंचे थे। इसके साथ ही भाजपा मंडल के कार्यकर्ता सम्मलेन में शामिल हुए। इन सब के बीच पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पार्टी और उनके प्रत्याशियों पर तीखा प्रहार किया और कहा कि, कांग्रेस ने लोकसभा में स्थानीय कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर बाहरी लोगों को प्रत्याशी बनाया हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि,  भूपेश बघेल ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। पहले तो वे दुर्ग से भागकर गए, उनको उनकी पार्टी ने कहा कि, रायपुर से लड़ो वे यहां से भी भागकर राजनांदगांव चले गए। वही ताम्रध्वज साहू दुर्ग से भागकर महासमुंद चले गए। देवेंद्र यादव दुर्ग से भागकर बिलासपुर चले गए। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, भूपेश बघेल अपनी हार मान ली है,जनता ने उन्हें नकार दिया है। 

भूपेश ने ये कहा था

बता दें कि, दुर्ग लोकसभा सीट के पाटन विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि, 375 से अधिक प्रत्याशी एक सीट पर होंगे तो चुनाव बैलेट पेपर से होगा। बैलेट पेपर से चुनाव कराये गए तो हमारी जीत पक्की है। इसे लेकर वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तरकीब भी सुझा रहे हैं और कह रहे हैं कि कोर्ट और चुनाव आयोग के आदेश के बिना भी बैलेट पेपर से वोटिंग हो सकती हैं। इसके लिए एक लोकसभा सीट पर 375 से अधिक उम्मीदवार चुनावी मैदान में होने चाहिये। भूपेश बघेल कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कह रहे हैं कि आप सभी लोग चुनाव लड़ने के लिए नामांकन करें। 375 से अधिक उम्मीदवार हो जाएंगे तो बैलेट पेपर से वोटिंग होगी और हमारी जीत पक्की हो जाएगी।

5379487