Logo
शराब पीकर विवाद करने के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। 

राजनांदगांव। राजनांदगांव में एक युवक शराब पीकर अपने छोटे भाई से विवाद करता था। इससे तंगाकर छोटे भाई ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को बोरे में बांध लिया और गांव के कुंए में फेंक दिया। शव को कुंए में फेंकने और साक्ष्य मिटाने में उसके माता-पिता ने भी मदद की थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना घुमका थाना क्षेत्र के बिजेतला गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार, बड़ा भाई वेद प्रकाश निर्मलकर (27) आए दिन शराब पीकर घर में विवाद करता था। शराब के नशे में माता-पिता और बहन से मारपीट करता था। परिजनों ने मामले की शिकायत सालभर पहले थाने में की थी। इसके बावजूद भी वेद प्रकाश नहीं सुधरा। उससे परेशान छोटे भाई बालमुकुंद ने उसकी हत्या की योजना बनाई और उसे मौत के घाट उतार दिया। 

सोते वक्त कुल्हाड़ी से किया हमला  

15 मई की रात वेद प्रकाश घर पर सो रहा था। इस दौरान छोटे भाई बालमुकुंद ने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को बोरे में बांध कर कुंए में फेंक दिया। साक्ष्य छुपाने में माता-पिता ने भी उसकी मदद की थी। मां ने खून के निशान साफ किया तो पिता ने शव को पड़ोसी के कुंए में फेंकने में मदद की। 

पड़ोसी के कुंए में फेंका था शव 

तीन दिन बाद जब पड़ोसी अपने खेत गया तो उसने कुंए में बोरा देखा। संदेह के आधार पर उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को बाहर निकाला तो देखा उसमें शव है। ग्रामीणों से पूछताछ करने पर शव की शिनाख्ती की गई। उन्होंने बताया यह तो गांव में ही रहने वाला वेद प्रकाश निर्मलकर है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। 

the body was thrown into the well
शव को कुएं में फेंक दिया था

माता-पिता समेत आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस ने बताया कि, उन्हें हत्या का संदेह मृतक के छोटे भाई पर था। जब उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद मृतक के छोटे भाई और माता-पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

jindal steel hbm ad
5379487