Logo
स्टील कंपनी का एजेंट बताकर लोहा कारोबारी से 43 लाख ठग लिए गए हैं। फर्जी बिल और अकाउंट बनाकर पैसे मांगे।

रायपुर- छत्तीसगढ़ में ठगों को पुलिस का खौफ नहीं है। लगातार यहां पर ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। राजधानी रायपुर में स्टील कंपनी का एजेंट बताकर कारोबारी से 43 लाख ठग लिए गए हैं। इतना ही नहीं ठगी करने वाले ने फर्जी बिल और अकाउंट बनाकर कारोबारी को चपत लगा दी है। हालांकि कारोबारी ने मोवा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज की गई है। 

बता दें, थाने में एफआईआर दर्ज करवाते हुए स्टील कारोबारी किशोर राजदेव ने कहा कि, मेरी राजदेव स्टील प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी है। कुछ दिन पहले संजय सिंह नाम के एक व्यक्ति का फोन आया था और उसने कहा कि, मैं रोलिंग मिल्स लिमिटेड स्टील कंपनी का एजेंट बोल रहा हूं। जिसके बाद मैंने उसे पैसे दे दिए, लेकिन बाद में पता चला कि, मेरे साथ धोखाधड़ी हुई है। 

कच्चा माल बेचने की हुई डील 

130 मीट्रीक टन का सौदा किया गया था। आरोपी ने उसे लोहे के कच्चा माल बेचने को कहा था। जिसके बाद कारोबारी किशोर राजदेव ने ट्रांसपोर्ट के लिए पैसा और गाड़ियां भेज दी। इधर, 43 लाख भी खाते में डलवा लिए थे। लेकिन इतनी सारी रकम देने के बाद कारोबारी को अचानक से शक हुआ, तब जाकर उसने कंपनी के अकाउंटेंट से बातचीत की और मामले का खुलासा हो गया। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487