Logo
election banner
बीजेपी ने पूर्व राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय को मैदान में उतारा है और परिवार और कार्यकर्ता लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। प्रचार की कड़ी में उनके पायलट भतीजे देवव्रत पांडेय भी मैदान में उतरे और लोगों से उनके पक्ष में मुलाकात की। 

कोरबा। छत्तीसगढ़ की कोरबा सीट से बीजेपी ने पूर्व राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय को मैदान में उतारा है। उनकी विजय पताका लहराने की मंशा से उनका परिवार और कार्यकर्ता लगातार जनसंपर्क कर रहे है। इसी कड़ी में उनके पायलट भतीजे देवव्रत पांडेय भी पूरा जोर लगा कर प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं।

चुनावी अभियान में उनके साथ बीजेपी के कद्दावर नेता और व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विकास अग्रवाल भी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को विकास अग्रवाल के साथ देवव्रत पांडेय बूथ क्रमांक 188 पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया और पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी, उनकी स्वच्छ और साफ छवि की प्रत्याशी सरोज पांडेय के संबंध में मतदाताओं को विस्तार से जानकारी दी गई. मतदाताओं के घर जाकर उन्होंने बताया कि, अगर भाजपा प्रत्याशी की जीत होती है तो कोरबा संसदीय सीट का काफी विकास होगा। 

लोगों से मुलाकात करते सरोज पांडेय के भतीजे
लोगों से मुलाकात करते सरोज पांडेय के भतीजे

कल किया था होली मिलन समारोह का आयोजन 

भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में कोरबा जिले के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही काफी मात्रा में लोग उपस्थित रहे। सुबह 10 बजे से ही कार्यकर्ता समारोह स्थल पर पहुंचने लगे थे। देखते ही देखते आयोजन स्थल लोगों से भर गया। होली मिलन समारोह में सरोज पांडे और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन की प्रतीक्षा कर रहे भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता होली गीत के साथ थिरकते दिखे।भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने होली गीत प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। होली मिलन समारोह में डॉ सरोज पांडे वाणिज्य व श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन के के समारोह स्थल पहुंचे। जहां पुष्प वर्षा कर उन्हें होली की बधाई दी गई। इस होली मिलन समारोह में विशेष तौर पर उपस्थित छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर ने सभी अभ्यागतों को आशीर्वाद दिया। कोरबा जिले के अलावा अन्य जिलों से भी कुछ प्रमुख भाजपा कार्यकर्ता समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।
 

5379487