Logo
election banner
नशे में रहकर काला कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने अभियान के तहत 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं 8 के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

रायपुर- राजधानी रायपुर में नशे में रहकर काला कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने अभियान के तहत 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं 8 के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों के पास से 51.66 लीटर देशी और अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। साथ ही 12 किलो 595 ग्राम गांजा, 840 नग नाईट्रोसन समेत 4 दोपहिया, 5 मोबाइल फोन और नकदी जब्त किया गया है। 

आपको बता दें, 3 अक्टूबर 2023 में रायपुर में ही पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी। पुलिस ने दो अंतरराज्जीय आरोपी को गिरफ्तार किया था। वहीं उसके दो साथी फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपित कुलविंदर सिंग निवासी ग्राम जलालाबाद थाना वैरोवाल जिला तरनतारन पंजाब, निशानजी सिंह निवासी बंगाली होटल के पीछे हीरापुर थाना कबीर नगर रायपुर। कुलविंदर खुद के ट्रक चलाता है, वहीं निशानजी सिंह भी ड्राइवरी करता है। ये पंजाब से नशे का सामान लाते थे। 

टाटीबंध से दो आरोपियों को भी किया था गिरफ्तार...

आमानाका थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि, टाटीबंध में नशीशी टेबलेट का कारोबार चल रहा है। जिसके बाद हीरापुर टाटीबंध में दो व्यक्ति अपने पास मादक पदार्थ हेरोइन एवं नशीली टेबलेट को बिक्री करने के नियत से ग्राहक तलाश रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर दो आरोपित कुलविंदर सिंग और निशानजी सिंह को पकड़ा गया। इनके कब्जे से मादक पदार्थ हेरोइन और प्रतिबंधित नशीली दवाईया टेबलेट को जब्त किया गया था। 

5379487