Logo
election banner
बलौदाबाजार जिले में चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर ग्राहकों को जागरूक करने के लिए एक अभियान की शुरुवात की है। जिसमें लिखा है "चुनाव का पर्व है, देश का गर्व है" 7 मई को मतदान अवश्य करें। 

देवेश साहू-बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर ग्राहकों को जागरूक करने के लिए एक अभियान की शुरुवात की है। जिसमें व्यापारी अब अपने बिल में ग्राहकों को एक मुहर लगा कर दे रहें है।

जिसमें लिखा है "चुनाव का पर्व है, देश का गर्व है" 7 मई को मतदान अवश्य करें। साथ ही ग्राहकों को दबाव, लालच या स्वार्थ में न आकर अपने स्व विवेक से मताधिकार का सही उपयोग कर मतदान करने का आग्रह किया है। मतदाता जागरूकता को लेकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के इस नेक पहल की ग्राहकों के साथ जिले वासियों ने खूब सराहना की है। 

व्यापारियों द्वारा जारी अपील
व्यापारियों द्वारा जारी अपील

व्यापारियों के लिए अलग अभियान

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष जुगल भट्टर ने बताया कि, चैंबर ऑफ कॉमर्स केवल ग्राहकों को ही नहीं बल्कि व्यापारियों को भी मतदान के लिए जागरूक करने के लिए "पहले मतदान, फिर दुकान" अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें व्यापारीयों से मतदान के दिन पहले मतदान करने को कहा गया है। मतदान के बाद अपना व्यापार प्रारंभ करने को कहा गया है। साथ ही दुकान में कार्यरत अन्य कर्मचारियों को मतदान के लिए छुट्टी देने की अपील भी चैंबर ऑफ कॉमर्स कर रहा है।

5379487