Logo
भाजपा और कांग्रेस के बीच परिवारवाद पर कार्टून अटैक होने लगा है। बीजेपी ने वीडियो जारी कर राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। 

रायपुर- लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने से पहले एक बार फिर परिवारवाद का मुद्दा उठने लगा है। भाजपा और कांग्रेस के बीच परिवारवाद पर कार्टून अटैक होने लगा है। दरअसल, कुछ समय पहले कांग्रेस ने भाजपा के लिए कहा था कि, इनका तो परिवार ही नहीं, ये क्या जाने परिवार का प्यार, जिसके बाद पूरा भारत पीएम मोदी के सपोर्ट में आकर बोलने लगा कि, हम हैं 'मोदी का परिवार'  इन सब के बीच बीजेपी ने वीडियो जारी कर राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। 

बता दें, भाजपा के निशाने पर राहुल गांधी से लेकर लालू यादव, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। इस वीडियो को जारी करते हुए भाजपा ने ट्वीट भी किया है। जिसमें लिखा गया है कि, देश के उज्जवल भविष्य के लिए, जनता फिर से मोदी सरकार चुनेगी। 

BJP Cartoon tweet

विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ का सपना 

छत्तीसगढ़ के स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के लिए खुशखबरी है। भाजपा ने X पर एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में लिखा गया है कि, बहुत जल्द विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ होने वाला है। इसके साथ ही 193 पीएम श्री स्कूल की सौगात मिलने वाली है। 

bjp poster

शैक्षणिक गुणवत्ता में वृद्धि होगी 

बता दें, पीएम श्री स्कूल योजना के जरिए छत्तीसगढ़ के बच्चों की शैक्षणिक गुणवत्ता में में वृद्धि करने का प्रयास भाजपा सरकार कर रही है। ताकि आने वाले समय में हमारे बच्चों का भविष्य पहले से बेहतर दिशा में जा सके। इस योजना के माधय्म से हर बच्चे को आधुनिक शिक्षा दी जाएगी। 

5379487