Logo
election banner
बैंक के चपरासी ने माइक से किसान को मारा, जिसके बाद उसका सिर फट गया है। हालांकि कुछ देर में ही किसानों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। 

कुश अग्रवाल/बलौदा बाजार- छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार बैंक कर्मी ने किसान के साथ मारपीट की है। ग्राम बया में स्थानीय जिला सहकारी बैंक शाखा से यह मामला सामने आया है। बैंक के चपरासी ने माइक से किसान को मारा, जिसके बाद उसका सिर फट गया है। हालांकि कुछ देर में ही किसानों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, करीब 100 से भी अधिक किसानों का भुगतान नहीं होने की जानकारी देकर बेड्रोल फॉर्म पासबुक वापस ले जाने को कहा गया तो वहां पर उपस्थित बैंक के कर्मी ने किसी किसान का बेड्रोल फॉर्म  फाड़ दिया, जिसके बाद किसान ने आपत्ति जताई तो बैंक कर्मचारियों ने किसान के सिर पर माइक से हमला कर दिया था। 

किसानों ने लगाया ये आरोप 

बता दें, किसान का सिर फट गया और खून निकलने लगा, जिससे बाकी किसानों ने धरना प्रदर्शन किया है। किसानों ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बैंक प्रबंधन मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। स्थानीय बैंक में दलालों का कब्जा हो गया है। दलाल किस्म के लोगों को एक साथ 10-20 लोगों का भुगतान अंदर ही अंदर किया है। जो गरीब किसान है, वो 50/50 किलोमीटर से सुबह से आकर बैठे हैं। उन्हें भुगतान नहीं किया जा रहा है। हर बेड्रोल फॉर्म पर बैंक प्रबंधन ने 500 से 1000 रुपये लिए जा रहे हैं। यहां स्थानीय बैंक पर दलालों का कब्जा हो गया है। 

5379487