Logo
election banner
रविवार को पुलिस को  मुखबिर सूचना मिली कि, पिकअप  में अवैध तरीके से पशुओं को ठूस - ठूस बलरामपुर जिले से बूचड़खाना ले रहे हैं । 

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के पुलिस लगातार अवैध वाहनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इस दौरान पुलिस ने एक पिकअप वाहन में अवैध तरीके से पशुओं को ठूस - ठूस भरकर बूचड़खाना ले रहे 15 नग पशुओं को जब्त किया। मामला कुसमी थाना क्षेत्र का हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, बलरामपुर जिले के सिविलदाग गांव की ओर से एक पिकअप वाहन में तस्कर अवैध तरीके से पशुओें को ठूस - ठूस भरकर बूचड़खाना ले जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने जगह-जगह घेराबंदी कर लिया और तस्कर पुलिस को आता देख वाहन छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन से 15 नग पशुओं को जप्त किया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की  तलाश में जुट गई है। 

Gariaband
पुलिस के कब्जे में गांजा तस्कर

जांच के दौरान पकड़ाया गांजा तस्कर

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनज़र जिले में हो रहे अवैध रूप से गांजा, शराब और अन्य नशीले पदार्थों के अवैध तस्करी को रोकने के लिए पुलिस कप्तान ने लगातार
कार्रवाई करने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं। इसके बाद पुलिस की टीम लगातार सक्रिय है। ज्यादातर कारों की चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान कुछ लोग पुलिस को चकमा देके नौ दो ग्यारह हो जा रहे हैं। इसी दौरान गरियाबंद जिले में तेज रफ्तार में आ रहे बाइक चालक को भी पुलिस ने रोका। जांच के दौरान उसके थैला से गांजा बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

5379487