Logo
election banner
बिहार के बेतिया में दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार के सात लोगों को रौंद दिया। हादसे में सास-बहू और बच्ची की मौत हो गई। चार लोग घायल हैं। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ले चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने मामला शांत हुआ।

पटना। तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार के सात लोगों को रौंद दिया। हादसे में सास-बहू और एक बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने आगे जाकर एक बाइक को भी टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दो युवक भी घायल हुए हैं। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। दौड़कर ट्रक और उसके ड्राइवर को पकड़ा। हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। घटना बेतिया के चनपटिया थाना क्षेत्र के कैथवलिया-लौरिया मुख मार्ग स्थित उत्तरवाहिनी पुल के पास की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

इनकी हुई मौत, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज 
पुलिस के मुताबिक, हादसे में सुगंधी देवी (55), उनकी बहू सोमारी देवी (32) और बच्ची सोनम कुमारी (6) की मौत हो गई। 55 वर्षीय पत्नी सोमारी देवी, रुसंती देवी, सुधा कुमारी और एक अन्य की हालत गंभीर बनी है। घायलों को जीएमसीएच में भर्ती कराया है। वहीं बाइक पर सवार दो युवक चनपटिया निवासी मुरारी कुमार शर्मा (32) और कुंदन कुमार (20)  घायल हुए हैं।

सीतामढ़ी: हादसे के बाद लोगों ने ड्राइवर को पीटा 
इधर सीतामढ़ी में ट्रक की चपेट में आने से मां और बेटे की मौत हो गई। हादसा शहर के बीचों-बीच पासवान चौक पास हुआ। लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस के मुताबिक, हादसे में सविता देवी और दो साल के बेटे आर्यन कुमार की मौत हुई है। 

5379487