Logo
election banner
Bihar Crime News: बिहार के वैशाली जिले में पांच लाख रुपये के लिए भोज खाने गए बच्चे का अपहरण किया गया था। पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ता कोई और नहीं बल्कि बच्चे का ममेरा भाई ही है।

Bihar Crime News: बिहर के वैशाली जिले में देसरी थाना क्षेत्र के किचनी से घर से गए भोज खाने बच्चे को अज्ञात अपराधियों के द्वारा अपहरण कर लिया गया था। इसको लेकर बच्चे के पिता देसरी थाना में FIR दर्ज कराए थे। पुलिस अब पूरे मामले पर से पर्दा उठा दिया है। अपराधी कोई नहीं, बल्कि बच्चे का ममेरा भाई ही निकला, जो अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपरहण कर लिया है। अपहरण करने के बाद आरोपी ने परिजनों से 5 लाख रुपये का फिरौती मांगी थी।

Bihar Crime News

ममेरा भाई ने दिया था अंजाम
मामले की गंभीरता को देखते हुऐ वैशाली पुलिस की एक टीम ने छापेमारी के दौरान बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया। साथ ही अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम दीनानाथ उर्फ दीनू है। वह दुलाचन साह के पुत्र आदित्य कुमार का ममेरा भाई है।  उसने अपने पांच दोस्त के साथ मिलकर पूरे घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने पूरे घटना से 24 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर दिया है।

गिरफ्तार कर भेजा जेल
गिरफ्तार अपराधी दिनानाथ कुमार उर्फ दीनू, जयप्रकाश उर्फ मूसा, सौरभ कुमार, रूपेश कुमार सभी अपराधी वैशाली जिले के राजापाकड़ थाना क्षेत्र के जाफरपट्टी निवासी हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वैशाली एसपी ने बताया पूरा घटनाक्रम 
बीते दिन वैशाली के देसरी थानान्तर्गत एक व्यक्ति दुलारचंद साह के पुत्र आदित्य कुमार उम्र करीब 7 वर्ष जो 6 मार्च शाम में घर के पास ही भोज खाने के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अपहरण करने की घटना पर एफआईआर दर्ज हुई थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, महनार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर आदित्य कुमार को सकुशल बरामद कर लिया गया। घटना में प्रयुक्त मोबाइल एवं एक कार के साथ गिरफ्तार किया है।

5379487