Logo
USA vs SA Weather & Pitch Report: टी20 विश्वकप के सुपर-8 स्टेज का पहला मैच अमेरिका और दक्षिण अफ्रीका के बीच एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में आज रात 8 बजे से शुरू हो जाएगा।

USA vs SA Weather & Pitch Report: टी20 विश्वकप 2024 में सुपर-8 के अहम मैच आज से शुरू हो जाएंगे। पहला मैच दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका के बीच होने जा रहा। रात 8 बजे टॉस होगा। इसके बाद खेल की शुरुआत हो जाएगी। मैच के दौरान बादल छाए रहने का अनुमान है।  

दक्षिण अफ्रीका बनाम अमेरिका 
दक्षिण अफ्रीका विश्वकप के ग्रुप स्टेज में सभी 4 मैच जीती है। वहीं, अमेरिका को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। लिहाजा मैच में अफ्रीकी टीम का पलड़ा भारी है। लेकिन प्रोटियाज टीम, अमेरिका को किसी भी सूरत में हल्के में नहीं ले सकती। अमेरिका पहली बार आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है, लेकिन उसका अब तक प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ रहा है। टीम बल्लेबाजी-गेंदबाजी में जुझारू प्रदर्शन कर रही है। बल्लेबाजी में एरोन जोन्स, मोनांक पटेल, एंड्रीज गौस, स्टीवन टेलर और नीतीश कुमार शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं, गेंदबाजी में सौरभ नेत्रवालकर, अली खान ने भी अपनी गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान किया है।     

पिच और वेदर रिपोर्ट 
नॉर्थ साउंड में सुबह मैच के वक्त बादल छाए रहेंगे। लेकिन, मौसम विभाग की तरफ से बुधवार को बारिश की कोई संभावना नहीं जताई गई है। बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम 4 में से 3 मैच जीती है। यहां की पिच बैटिंग के लिए अच्छी बताई गई है।

jindal steel hbm ad
5379487