Logo
election banner
CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार चार मैच जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बड़ी हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद कप्तान पैट कमिंस ने इसकी वजह बताई।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन कर रही सनराइजर्स हैदराबाद का अब बुरा हाल होता दिख रहा। जीत का चौका लगाने के बाद टीम लगातार दो मैच हार चुकी है। इस सीजन में हैदराबाद ने सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड दो बार तोड़ा है। लेकिन, अब टीम बेपटरी होती दिख रही। एक दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 200 से अधिक रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बड़ी हार झेलनी पड़ी। 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 78 रन से हार झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमें लग रहा था कि रनचेज करते हुए जीत हासिल करने का हमारे पास बेहतर मौका था। लेकिन, टीम चूक गई। हैदराबाद के पावर हिटर्स लगातार दूसरे मैच में फेल रहे। इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 134 रन ही बना सकी थी। 

कमिंस ने मैच खत्म होने के बाद कहा, "हमने सोचा था कि लक्ष्य का पीछा करते हुए जीतने का यह सबसे अच्छा मौका है। लेकिन दुर्भाग्यवश, आज रात ऐसा नहीं हुआ। मुझे लगा कि उन्होंने स्पष्ट रूप से अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन हमारी बल्लेबाजी लाइनअप के साथ, विकेट काफी अच्छा खेल रहा था, इसलिए मुझे लगा कि हमारे पास अच्छा मौका है। मुझे लगता है कि बैटिंग लाइनअप जिस तरह से चल रही है उससे हम काफी खुश हैं। आज हमारे लिए कुछ भी सही नहीं हुआ, लेकिन उस लाइनअप में हर किसी ने इस सीजन में कभी न कभी हमारे लिए गेम जीता है , लेकिन पहली पारी में भी काफ़ी ओस थी। अभी कुछ ही गेम हारे हैं, इसलिए हम जल्द ही वापसी करना चाहेंगे।"

इस हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के 9 मैच में 5 जीत और 4 हार के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। 

5379487