Logo
election banner
Shubman gill statement: 199 रन बनाने के बावजूद गुजरात टाइटंस पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच हार गई। कप्तान शुभमन गिल ने इसकी वजह बताई।

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स के खिलाफ 20 ओवर में 199 रन बनाने के बावजूद गुजरात टाइटंस 3 विकेट से मुकाबला हार गई। एक अनजान खिलाड़ी शशांक सिंह ने 61 रन की पारी खेल गुजरात को जीत से दूर कर दिया। मैच के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने हार की वजहें गिनाईं। उन्होंने कहा कि हमने रन तो पर्याप्त बनाए थे। लेकिन, बीच के ओवर में कैच छोड़ने का खामियाजा उठाना पड़ा। टाइटंस ने फील्डर्स ने मैच में 3 कैच छोड़े थे।

शुभमन गिल ने मैच के बाद कहा, "हमने कुछ कैच छोड़े। इस तरह के विकेट पर कैच छोड़ने के बाद आपके लिए आगे की राह आसान नहीं होती है। इन कंडीशंस में लक्ष्य का बचाव करना मुश्किल होता है। नई गेंद से कुछ मदद मिल रही थी लेकिन सुधार की गुंजाइश है।"

200 रन अच्छा स्कोर था: गिल
गिल से ये पूछा गया कि क्या विकेट देखकर ऐसा लगा कि 15-20 रन कम रह गए। इस पर उन्होंने कहा, "नई गेंद हरकत कर रही थी और मुझे लगता है कि 200 का स्कोर इस विकेट पर काफी बेहतर था। हम 15वें ओवर तक मैच में थे। लेकिन, जब आप अहम मोड़ पर कैच छोड़ देंगे तो मुसीबत में फंस जाएंगे। दर्शन नालकंडे ने पिछले मैच में जिस तरह की बॉलिंग की थी, उसे देखते हुए ही हमने उन्हें आखिरी ओवर दिया था।"

जहां तक मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल की 89 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में 199 रन का स्कोर खड़ा किया था। 200 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स को शशांक सिंह ने 29 गेंद में नाबाद 61 रन की पारी खेलकर 1 गेंद रहते ही जीत दिला दी। शशांक ने जितेश शर्मा के साथ छठे विकेट के लिए 39 और फिर आशुतोष शर्मा के साथ 7वें विकेट के लिए 43 रन की पार्टनरशिप कर पंजाब की जीत पक्की की। 

5379487