Logo
election banner
Shoaib Malik BPL Contract Terminated : बांग्लादेश प्रीमियर लीग की टीम फॉर्च्यून बारिशाल ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक का मैच फिक्सिंग में शामिल होने के संदेह में कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है।

Shoaib Malik BPL Contract Terminated: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक मुश्किल में फंस गए हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे शोएब का उनकी टीम फॉर्च्यून बारिशाल ने कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है। फ्रेंचाइजी ने ये फैसला शोएब के मैच फिक्सिंग में शामिल होने के संदेह के चलते लिया है।

दरअसल, शोएब मलिक ने खुलना टाइगर्स के खिलाफ एक मैच में एक ही ओवर में तीन नो बॉल डाली थी। टी20 के इतिहास में शायद ही ऐसा कभी हुआ था कि किसी गेंदबाज ने एक ओवर में तीन नो बॉल डाली हो। इस ओवर में शोएब ने 18 रन दिए थे। वहीं, बल्लेबाजी में भी उनका प्रदर्शन फीका रहा था। शोएब ने 6 गेंद में 5 रन ही बनाए थे।  

शोएब ने बीपीएल के मैच में 3 नो-बॉल फेंकी थी
इसकी घटना के बाद से ही शोएब पर फिक्सिंग के आरोप लग रहे थे और अब बीपीएल फ्रेंचाइजी ने उनका कॉन्ट्रैक्ट ही रद्द कर दिया। शोएब मलिक ने हाल ही में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से 14 साल पुराना रिश्ता तोड़कर एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरा निकाह किया था। 

शोएब का बीपीएल कॉन्ट्रैक्ट हुआ रद्द
शोएब मलिक का कॉन्ट्रैक्ट रद्द करने की पुष्टि फॉर्च्यून बारिशाल के मालिक मिजानुर रहमान ने की है। इस संबंध में बांग्लादेश के पत्रकार ने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया है। इसमें लिखा है, "फॉर्च्यून बारिसल ने "फिक्सिंग" के संदेह में शोएब मलिक का अनुबंध समाप्त कर दिया है। हाल ही में एक मैच के दौरान, मलिक ने एक ओवर में तीन नो-बॉल फेंकी थी। फॉर्च्यून बारिशल के टीम मालिक मिजानुर रहमान ने इसकी पुष्टि की है।''

शोएब इससे पहले भी अपनी पत्नी सानिया मिर्जा से तलाक की वजह से चर्चा में रहे हैं। बीते हफ्ते ही भारतीय टेनिस स्टार सानिजा मिर्जा और शोएब के तलाक की खबर आई थी। सानिया से तलाक के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरा निकाह कर लिया था। खुद सानिया मिर्जा के पिता ने दोनों के तलाक की पुष्टि की थी।

5379487