Logo
election banner
Sarfaraz khan funny Sledging to shoaib bashir: सरफराज खान ने धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन शोएब बशीर को स्लेज किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। भारत ने धर्मशाला में खेले गए पांचवें और आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड को पारी और 64 रन से रौंदकर सीरीज 4-1 से जीत ली। भारत ने आखिरी टेस्ट तो तीन दिन में ही जीत लिया। तीसरे दिन रोहित शर्मा पीठ में खिंचाव की वजह से मैदान में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे। रोहित की गैरहाजिरी में युवा खिलाड़ियों ने जब भी मौका मिला, इंग्लिश प्लेयर्स के खिलाफ स्लेजिंग की। 

धर्मशाला टेस्ट के तीसरे दिन लंच से पहले ही इंग्लैंड के पांच विकेट गिर चुके थे और दूसरे सेशन के शुरुआती घंटे में ही तीन और विकेट गिर गए। ऐसे में इंग्लैंड पर पारी से हार का खतरा मंडरा रहा था। टीम इंडिया की भी जीत नजर आने लगी थी। इसी वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने खूब माइंड गेम खेला। सरफराज खान ने तो शोएब बशीर को बुरी तरह ट्रोल कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

शोएब बशीर को सरफराज ने स्लेज किया
दरअसल, इंग्लैंड की दूसरी पारी के 38वें ओवर में कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे और शोएब बशीर स्ट्राइक पर थे। कुलदीप की गेंदबाजी शोएब को समझ नहीं रही थी। उनकी गुगली पर बशीर जैसे-जैसे बचे थे। उस समय सरफराज खान फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने शोएब बशीर से कहा, खत्म कर जल्दी भाई, ऊपर बर्फ है घूमने चलेंगे। सरफराज की ये बात स्टम्प माइक पर रिकॉर्ड हो गई और इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

इंग्लैंड ने इस टेस्ट की पहली पारी में 218 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने पहली पारी में 477 रन ठोके थे। इस तरह भारत ने 259 रन की बढ़त ली थी। दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 195 रन पर ऑल आउट हो गई थी। इस तरह भारत ने पारी और 64 रन के अंतर से ये मुकाबला जीत लिया था। 

5379487