Logo
election banner
Sachin Tendulkar Viral Video: सचिन तेंदुलकर हाल ही में जम्मू-कश्मीर गए थे। वहां का उनका वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वो सड़क पर लोगों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर जहां भी जाते उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस उन्हें घेर ही लेते हैं। हाल ही में सचिन जम्मू-कश्मीर घूमने गए थे। वहां बैट फैक्ट्री में भी वो गए थे। इसके अलावा कई मंदिरों में भी सचिन ने माथा टेका था। इसके वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। अब सचिन ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो कश्मीर की सड़क पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। 

सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो कार से उतरते हैं और पास ही कुछ लोग सड़क पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इसके पास सचिन उनसे पूछते हैं क्या हम भी क्रिकेट खेले। इसके बाद वो बल्ला हाथ में पकड़ते हैं और एक के बाद एक धड़ाधड़ शॉट्स उड़ाते नजर आते हैं। इस दौरान वो लोगों से ये भी पूछते दिखे कि क्या आप लोग भी क्रिकेट खेलते हैं। 

सचिन ने सड़क पर क्रिकेट खेला
उन्होंने अपने क्रिकेट खेलने का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है "रिकेट और कश्मीर" ए मैच इन हेवन इस पोस्ट पर यूजर  काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सचिन ने आखिरी गेंद बड़ी अच्छी खेली थी। इसलिए ही उन्हें क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। 

इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो फ्लाइट में नजर आ रहे थे और फ्लाइट में बैठे सभी लोग सचिन...सचिन का शोर कर रहे थे। ये पहला मौका नहीं था, जब फ्लाइट के भीतर सचिन...सचिन का नारा गूंजा हो। 

5379487