Logo
election banner
Rohit Sharma Dismissed By Net Bowler: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले राजकोट टेस्ट से पहले एक और बुरी खबर आई है। रोहित को नेट बॉलर ने लगातार दो गेंदों पर आउट किया है।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला अबतक खामोश रहा है। रोहित ने पहले टेस्ट की दो पारियों में 24 और 39 रन बनाए थे और दूसरे में भी उनका यही हाल रहा। हिटमैन 14 और 13 रन बनाकर आउट हो गए थे। विराट कोहली, केएल राहुल पहले से ही तीसरे टेस्ट से बाहर हैं। ऐसे में रोहित ही भारत के सबसे अनुभवी बैटर हैं। लेकिन, वो संघर्ष कर रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट गुरुवार से राजकोट में खेला जाना है और इससे पहले रोहित को लेकर एक और बुरी खबर आई है। वो मैच से पहले नेट सेशन में ही जूझते नजर आए हैं। 

रोहित शर्मा राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले प्रैक्टिस सेशन में नेट बॉलर के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए। नेट बॉलर ने एक बार नहीं, बल्कि रोहित को लगातार दो गेंदों पर 2 बार आउट किया। नेट बॉलर की अंदर आती गेंद को रोहित पढ़ने में चूक गए और उनका मिडिल स्टम्प उखड़कर दूर जा गिरा। भारतीय कप्तान इसे देखकर हैरान रह गए। 

नेट बॉलर ने 2 बार किया रोहित का शिकार
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, बोल्ड होने के बाद भी रोहित का संघर्ष खत्म नहीं हुआ। नेट बॉलर की अगली गेंद आउट स्विंगर थी और इसने रोहित के बल्ले का किनारा लिया। इसके बाद रोहित ने बॉलर की तरफ देखा और वो गेंद उठाकर दोबारा रनअप पर चला गया। 

AUS vs WI T20: एक हाथ में कॉफी कप...दूसरे हाथ से लपका कैच, 2 बार हुआ ऐसा; वीडियो देख बोल उठेंगे- इसे कहते हैं फील्डिंग

रोहित को हटाकर बाकी बैटर्स के पास 29 टेस्ट का अनुभव
रोहित शर्मा को अगर आप हटा दें तो इस वक्त भारतीय बैटिंग लाइनअप में जो बल्लेबाज हैं, उनके पास कुल 29 टेस्ट का अनुभव है। इसमें से अकेले 22 तो शुभमन गिल ने खेले हैं। ये इंग्लैंड के सबसे कम अनुभवी बैटरप ओली पोप से 11 कम हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारतीय बैटिंग लाइन अप विराट कोहली, केएल राहुल की गैरमौजूदगी में कितना कमजोर है और ऐसे में अगर रोहित का फॉर्म भी डांवाडोल रहा तो भारत के लिए ये खतरे की घंटी ही है। 

5379487