Logo
election banner
Rohit Sharma Abuses Team Mate: रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम टेस्ट के दूसरे दिन साथी खिलाड़ी पर भड़क गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में पांच टेस्ट की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा। टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को भारत के पहली पारी में 396 रन के जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम पहली पारी में 253 रन पर ढेर हो गई।

इस तरह भारत को पहली पारी के आधार पर 143 रन की बढ़त मिली। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए 28 रन बना लिए हैं। इस तरह भारत की कुल बढ़त 171 रन की हो चुकी है। 

इस टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के दौरान का रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा। इसमें रोहित साथी खिलाड़ियों को गाली देते नजर आ रहे हैं। रोहित की ये बात स्टम्प माइक में रिकॉर्ड हो गई थी। अब इसका वीडियो वायरल हो गया। हालांकि, भारतीय कप्तान ने किसको गाली दी, ये साफ नहीं हो रहा है। वीडियो में रोहित नजर नहीं आ रहे हैं। बस, जॉनी बेयरस्टो ओवर के बाद छोर बदलते दिख रहे। 

रोहित का ये वीडियो इंग्लैंड की पारी के 31वें ओवर के बाद का है। टीवी स्क्रीन पर जॉनी बेयरस्टो दिख रहे हैं। लेकिन, स्टम्प माइक में रोहित शर्मा के अपशब्द कहने की आवाज आ रही है। हालांकि, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आवाज रोहित की है, हरिभूमि इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रोहित के इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पहले भी रोहित कई बार मैदान पर गाली देते या साथी खिलाड़ियों पर गुस्सा जताते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। 

5379487