Logo
election banner
RCB vs PBKS Match Review: आईपीएल के 58वें मैच को बेंगलुरु ने 60 रन से जीत लिया। जीत के बाद उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें काफी बन रही हैं वहीं, पंजाब का आगे का सफर खत्म हो गया।

RCB vs PBKS Match Review:बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को एक बड़े मैच में 35 रन से हरा दिया। बेंगलुरु के 242 रन के टारगेट के लक्ष्य के आगे पंजाब के बल्लेबाज दबाव में आ गए। शुरुआत से ही बल्लेबाजों के विकेट गिरने का क्रम शुरू हुआ जो आखिर में खत्म हुआ। इस हार के साथ ही पंजाब का आईपीएल में आगे का सफर खत्म हो गया। पंजाब की तरफ से रिली रोसौ ने सबसे अधिक 61 रन बनाए। शशांक सिंह ने 37 रन बनाए। इस मैच में शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा अपना जलवा नहीं बिखेर पाए। 

पंजाब ने की घटिया गेंदबाजी 
इससे पहले पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके इस फैसले को उसी के गेंदबाजों ने गलत साबित कर दिया। अर्शदीप सिंह ने 3 ओवर में 41 रन लुटा दिए। कप्तान सैम करन ने भी 3 ओवर में 50 रन खर्च किए। राहुल चाहर ने भी 3 ओवर में 47 रन लुटाए। ऐसी गेंदबाजी ने ही पंजाब का काम खराब कर दिया। घटिया गेंदबाजी से बेंगलुरु ने 20 ओवर में 241 रन बना डाले। यही से पंजाब दबाव में आ गई, लेकिन यहां बेंगलुरु टीम की भी तारीफ करने पड़ेगी, क्योकि कुछ मैच पहले उसकी बॉलिंग लाइनअप सबसे कमजोर लग रही थी। अब वहीं गेंदबाजी अपना दमखम दिखा रही है।  

इसे भी पढ़ें: GT vs CSK IPL 2024 Preview: गुजरात प्लेऑफ की रेस से बाहर, एक जीत से होगी चेन्नई की बल्ले-बल्ले; टाइटंस-सुपर किंग्स में घमासान

पॉजिटिव हुआ बेंगलुरु का रनरेट 
इस मैच को जीतकर बेंगलुरु ने प्लेऑफ की उम्मीदें अभी जिंदा रखी हैं। अब उसे बचे हुए सभी मैच अच्छे अंतर से जीतना होगा ताकि वह दिल्ली और लखनऊ सुपर जायंट्स के अलावा दूसरी टीमों से आगे निकल पाए, लेकिन 60 रन की जीत ने बेंगलुरु के रनरेट को फायदा पहुंचाया है। उसका रनरेट अब पॉजिटिव फिगर में आ गया है।   

jindal steel Ad
5379487