Logo
Rahul Dravid in Canada Dressing Room: भारत को टी20 विश्व कप 2024 में अपना आखिरी लीग मैच कनाडा से फ्लोरिडा में खेलना था। लेकिन, ये मुकाबला बारिश के कारण धुल गया। इसके बाद राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कनाडा के ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे हैं।

Rahul Dravid in Canada Dressing Room: आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2024 में भारत का आखिरी लीग मुकाबला कनाडा से था। लेकिन, फ्लोरिडा में बारिश की वजह से ये मैच रद्द हो गया। हालांकि, भारत पहले ही सुपर-8 में पहुंच चुका है। अब भारत की टक्कर सुपर-8 में अफगानिस्तान से बारबाडोस में होगी। इसके लिए भारतीय टीम यहां पहुंच चुकी है। हालांकि, इस मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ कनाडा के ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे हैं। फैंस द्रविड़ के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे। 

बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हेड कोच राहुल द्रविड़ कनाडा के ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे हैं। इस दौरान कनाडा की क्रिकेट टीम ने अपनी तरफ से द्रविड़ को एक जर्सी गिफ्ट की। इस दौरान द्रविड़ ने भी कनाडा टीम की जमकर तारीफ की।

द्रविड़ ने कहा, "टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई करने और योगदान के लिए आपको धन्यवाद। आपने हमें भी प्रेरित किया और ये बताया कि आपको खेल से कितना लगाव है। आपने यहां तक आने के लिए जो त्याग किए, उसके लिए जितनी तारीफ की जाए, वो कम है। मैं यही कहूंगा कि आप ऐसे ही तरक्की करते रहें और आपने देश में भी लड़कों और लड़कियों को क्रिकेट के प्रति प्रेरित करें।"

कनाडा ने टी20 विश्व कप में अपने 4 में से एक मैच में जीत हासिल की थी जबकि 2 में उसे हार का सामना करना पड़ा था। एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं, भारत ने 4 में से तीन मैच जीते थे और कनाडा के खिलाफ उसका एक मुकाबला बारिश में धुल गया था। 

jindal steel hbm ad
5379487