Logo
election banner
IPL 2024 Points Table: पंजाब किंग्स की गुजरात टाइटंस पर जीत के बाद आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में बदलाव हुआ है। पंजाब की टीम अब अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है।

IPL 2024 Updated Points Table: आईपीएल 2024 में गुरुवार को 17वें मुकाबले में पंजाब किंग्स की टक्कर गुजरात टाइटंस से थी। शुभमन गिल की 89 रन की पारी भी गुजरात को घर में जीत नहीं दिला पाई। पंजाब किंग्स ने ये मुकाबला 3 विकेट से जीता। पंजाब किंग्स की इस जीत के बाद आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव हो गया। 

पंजाब किंग्स जीत के बाद भी टॉप-4 में नहीं आ पाई। गुजरात को हराने के बाद पंजाब किंग्स अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है। वहीं, गुजरात टाइटंस के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद को एक स्थान का नुकसान हुआ है। 

गुजरात टाइटंस को हुआ नुकसान
गुजरात टाइटंस को शिकस्त देने के बाद पंजाब किंग्स अब 5वें स्थान पर है। टीम ने अपने चार में से दो मुकाबले जीते हैं। वहीं, दो में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। पंजाब से मुकाबला हारने के बाद गुजरात टाइटंस अब नंबर-6 पर पहुंच गई है। टीम ने 4 में से 2 मैच जीते और इतने ही गंवाए हैं।  इसके साथ ही सनराइसर्ज को भी नुकसान का सामना करना पड़ा है। टीम अब तक 3 में से एक ही मैच जीत पाई है और उसके पास दो पॉइंट्स हैं। 

केकेआर अभी भी शीर्ष पर है
आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में कोलकाता नाइट राइडर्स शीर्ष पर है। केकेआर एक भी मैच नहीं हारी है। उसने तीन में से तीनों मैच जीते हैं। टीम के 6 अंक हैं। टीम का नेट रन रेट (2.518)। दूसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स है। राजस्थान ने भी अबतक एक भी मुकाबला नहीं हारा है। उसका नेट रन रेट (1.249) है। तीसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स है। उसके खाते में 3 मैच में 2 जीत के साथ तीसरे पायदान पर है। लखनऊ सुपर जायंट्स चौथे स्थान पर है। टीम ने 3 में से दो मैच जीते हैं जबकि एक उसे गंवाना पड़ा। 

5379487