Logo
IND vs BAN Pitch Report: भारत-बांग्लादेश के बीच सुपर-8 का अहम मैच खेला जाएगा। इस मैच में पिच बल्लेबाजों की परीक्षा लेगी।

IND vs BAN Pitch Report: भारत-बांग्लादेश के बीच ग्रुप 1 में सुपर-8 का मैच शनिवार को एंटीगा में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अपने पहले सुपर-8 के मैच में अफगानिस्तान को 47 रन से हरा दिया। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का करना चाहेगी। वहीं, बांग्लादेश अपना पहला सुपर-8 का मैच ऑस्ट्रेलिया से एकतरफा तरीके से हार गया। लिहाजा बांग्लादेश के लिए यह मैच विश्वकप में करो या मरो जैसा है। अगर बांग्लादेश को इस मैच में हार मिलती है तो उसका विश्वकप से सफर खत्म हो सकता है। 

एंटीगा की पिच रिपोर्ट 
एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को बराबर मदद करती है। हालांकि शुरुआत में जरूर तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है, लेकिन एक बार सेट होने के बाद बल्लेबाज अच्छे रन बना सकते हैं। स्पिनर्स भी पिच पर अहम रोल निभाते हैं। पिच में अच्छा बाउंस देखने को मिल सकता है। 

इन सब से इतर ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश मैच को देखा जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश 140 रन पर ढे़र हो गई। लेकिन, बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए। अच्छी बल्लेबाजी लाइनअप इसी पिच पर अच्छा स्कोर बना सकती है। 

इसे भी पढ़ें: Most Hattrick: टी20 वर्ल्डकप में अब तक कितनी हैट्रिक लगी और किन गेंदबाजों ने लगाई, देखें VIDEO

एंटीगा का रिकॉर्ड 
एंटीगा में कुल 35 टी20 मैच खेले गए हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 16 बार जीती है तो वहीं, दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम को 17 बार जीत मिली है। 

एंटीगा वेदर रिपोर्ट 
एंटीगा में भारत-बांग्लादेश मैच स्थानीय समयानुसार सुबह साढ़े 10 बजे से खेला जाएगा। मौसम अनुमान के मुताबिक, मैच के दिन बारिश की 23 प्रतिशत संभावनाएं हैं। ऐसे में बारिश मैच में खलल डाल सकती है। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad

Latest news

5379487