Logo
election banner
Junior Ricky Ponting: अर्जुन तेंदुलकर की तरह रिकी पोटिंग का बेटा भी जबरदस्त क्रिकेट खेलता है। गुजरत टाइटंस के साथ अपने खिलाड़ी और जूनियर पोटिंग के कुछ पलों को टीम ने शेयर किया।

Junior Ricky Ponting: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में तो आप जानते हैं। अर्जुन खासतौर पर तेज गेंदबाजी करते हैं। वह आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस के पूल में शामिल हैं। लेकिन आज हम आपको दिल्ली कैपिटल्स के मेंटॉर रिकी पोटिंग के बेटे के बारे में बताते हैं। जूनियर पॉटिंग का नाम फ्लेचर विलियम पॉटिंग है। फ्लेचर पॉटिंग, अर्जुन की तरह क्रिकेट खेलते हैं। वह अपने पिता के साथ इन दिनों भारत में आईपीएल का मजा ले रहे हैं। 

दिल्ली टीम के साथ वह पिता के साथ क्रिकेट की बारिकियां सीख रहे हैं। अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के मैच से पहले फ्लेचर पॉटिंग ने दिल्ली के ऑल राउंडर राहुल तेवतिया को गेंदबाजी की। इस दौरान राहुल तेवतिया ने उनसे बातें कीं।

राहुल और जूनियर पॉटिंग के बीच काफी बातें हुई। बातों ही बातों में फ्लेचर पॉटिंग ने बताया कि वह गेंदबाजी ऑलराउंडर है। वह मीडियम पेस गेंदबाजी करते हैं। इसके बाद उन्हें राहुल तेवतिया को गेंदबाजी की। इस घटना का वीडियो गुजरात टाइटंस के ऑफिसियल अकाउंट से शेयर किया गया। इसके कैप्शन में लिखा जूनियर पोटिंग vs तेवतिया। 

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर भी तेज गेंदबाजी करते हैं। जबकि पोटिंग के बेटे फ्लेचर पोटिंग भी मीडियम पेस गेंदबाजी करते हैँ।  

5379487