Logo
election banner
Kuldeep yadav Dhruv Jurel: कुलदीप यादव ने ध्रुव जुरेल की पारी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ये भविष्यवाणी की है कि जुरेल पहला शतक कब ठोकेंगे।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में चौथा टेस्ट खेला जा रहा। इस मुकाबले में अब टीम इंडिया की जीत नजर आने लगी है। लेकिन, जब रविवार को तीसरे दिन का खेल शुरू हुआ था तो पलड़ा इंग्लैंड का भारी था। लेकिन, कुलदीप यादव और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के बीच हुई आठवें विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी ने खेल पलट दिया। जुरेल की 90 रन की पारी की मदद से भारत ने इंग्लैंड के पहली पारी के 353 रन के जवाब में 307 रन बनाए और इंग्लैंड को महज 46 रन की लीड ही मिली। 

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुलदीप यादव ने ध्रुव जुरेल की जमकर तारीफ की है। कुलदीप ने जुरेल की पारी की तारीफ करते हुए कहा कि उसके साथ बल्लेबाजी करने में मैं सहज महसूस करता हूं क्योंकि हम एक ही स्टेट उत्तर प्रदेश से आते हैं और पहले भी एकसाथ खेल चुके हैं। 

ध्रुव पर मुझे विश्वास था: कुलदीप
कुलदीप ने आगे कहा, "अगर आप ध्रुव से बात करते रहिए तो वो शांत रहते हैं और आराम से बल्लेबाजी करते हैं। मैं उनके साथ खेला हूं, इसलिए मुझे उनपर काफी यकीन था। उन्होंने कुलदीप के अर्धशतक के बाद सैल्यूट मारने को लेकर कहा उनके पिता कारगिल युद्ध लड़े थे तो ध्रुव का ये सैल्यूट उनके लिए ही था।" 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG LIVE Score, 4th Test: भारत का स्कोर 50 रन के पार, रोहित-यशस्वी ने दिलाई तेज शुरुआत, जीत से 136 रन दूर

'अगले मैच में जुरेल का शतक आएगा'
भारतीय चाइनामैन स्पिनर ने कहा कि मुझे लग रहा था कि ध्रुव जुरेल का शतक हो जाएगा। ऐसा नहीं होने पर दुख तो है। लेकिन, उन्होंने बहुत अच्छी पारी खेली है और ये टीम के लिए सबसे अहम है। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनका पहला शतक या तो अगले या उससे अगले मुकाबले में आ जाएगा। 

jindal steel Ad
5379487