Logo
election banner
Dhruv Jurel: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी, गुरुवार से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

Dhruv Jurel: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी, गुरुवार से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। विकेटकीपर केएस भरत के पहले 2 टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरे टेस्ट में उन्हें बेंच पर बैठना पड़ा सकता है। ऐसे में भारतीय टीम को युवा ध्रुव जुरेल का रुख करना पड़ सकता है। डेब्यू से पहले जुरेल ने पिता को अपना हीरो बताया है। बीसीसीआई ने इसका वीडियो एक्स पर शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें: Sanjana Ganesan: जसप्रीत बुमराह की पोस्ट पर यूजर ने किया भद्दा कमेंट, संजना गणेशन ने लगा दी क्लास

टीम बस में जगह की निकाली ये ट्रिक

बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडिया में यशस्वी जायसवाल ने जुरेल से टीम बस में जगह को लेकर सवाल किया। इस पर जुरेल ने कहा, "जब मुझे भारतीय टीम में जगह मिली तो मैं काफी नर्वस था। मुझे लग रहा था कि मैं किसी सीट पर बैठ जाऊंगा फिर कोई मुझसे आकर ये ना कहे कि यह मेरी सीट है। इसलिए अगर बस 9 बजे जाती थी तो मैं 1 मिनट पहले बस में चढ़ता था, तब तक सब अपनी-अपनी जगह बैठ चुके होते थे। ऐसे में जो सीट खाली थी मैं उस पर बैठ गया।"

ये भी पढ़ें: ICC Player Of The Month Award: गाबा के हीरो ने जीता साल का पहला प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड, IPL में भी आएगा नजर

पिता का बताया हीरो
टेस्ट में डेब्यू को लेकर जुरेल ने कहा, अगर मुझे राजकोट में डेब्यू कैप मिलती है तो मैं इसे पापा को समर्पित करूंगा। मेरे पिता ही मेरे हीरों हैं। उन्होंने हर समय मेरा साथ दिया है। जब मुझे समझ नहीं आता है कि मुझे क्या करना है तो मैं उनसे बात करता हूं। वह मुझे गाइड करते हैं। इसलिए वह सदैव मेरे हीरो रहेंगे। 

ये भी पढ़ें: T20 International: डेविड वॉर्नर ने रचा इतिहास, विराट कोहली, रोहित शर्मा और बाबर आजम के क्लब में हुए शामिल

5379487