Logo
RCB vs CSK IPL 2024 Match: क्रिकेट फैंस गूगल पर बेंगलुरु शहर का वेदर चेक रहे हैं। वह चेन्नई और बेंगलुरु के बीच मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं और अच्छा मैच देखना चाहते हैं, लेकिन मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है।

RCB vs CSK IPL 2024 Match: आईपीएल 2024 में आज 68वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। मैच ठीक शाम साढ़े 7 बजे से शुरु हो जाएगा। इस मैच का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मैच होने की उम्मीद है। गूगल पर 'RCB vs CSK Match' ट्रेंड कर रहा है। वहीं, गूगल इंडिया ने एक्स पर पोस्ट में बताया कि इस समय क्रिकेट फैंस बेंगलुरु का वेदर चेक कर रहे हैं। दरअसल, बेंगलुरु में इन दिनों बारिश के आसार हैं और इस मैच में भी बारिश की संभावना जताई गई है। ऐसे में अगर बारिश हुई तो इसका सीधा फायदा चेन्नई को होगा।  

गूगल पर बेंगलुरु का वेदर चेक कर रहे क्रिकेट फैंस 

जब चेन्नई-बेंगलुरु में हुआ था फाइनल 
चेन्नई सुपर किंग्स को चाहने वाले फैंस की संख्या काफी है। दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस भी कम नहीं है। टीम 5 मैच लगातार जीत चुकी है, इसलिए फैंस में जबरदस्त उत्साह है। दोनों टीमों के बीच 2011 सीजन का फाइनल मुकाबला खेला गया था, जिसे चेन्नई ने बेंगलुरु को 58 रन से हराया था। 

5379487