Logo
election banner
Wasim Akram on Abdullah Shafique Celebration:पाकिस्तान सुपर लीग का 23वां मुकाबला लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेला गया था। इस मैच में लाहौर की तरफ से अब्दुल्ला शफीक ने इमाद वसीम का बेहद शानदार कैच पकड़ा था। इसके बाद उन्होंने जिस तरह इसका सेलिब्रेट किया, उससे वसीम अकरम खुश नहीं।

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग के 23 वें मुकाबले में लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड की टक्कर हुई। इस मैच में लाहौर ने जीत दर्ज की थी। इस मैच में लाहौर टीम की तरफ से अब्दुल्ला शफीक ने स्लिप एरिया में इमाद वसीम का शानदार कैच लपका था। इसके बाद उन्होंने इस कैच का जबरदस्त जश्न मनाया। हालांकि, अब्दुल्ला के सेलिब्रेशन से वसीम अकरम खुश नहीं हैं। अकरम ने अब्दुल्ला को फटकार लगाते हुए कहा कि पहले जो कैच छोड़े उसका हिसाब कौन देगा और जिस तरह से जश्न मना रहे उन्हें तो ड्रामा में काम करना चाहिए। 

वसीम अकरम ने 'ए' स्पोर्ट्स पर कहा, "जो पहले 36 कैच छोड़कर आए हैं, उसका कौन जवाब देगा। अच्छा कैच लिया इसमें किसी तरह कोई शक नहीं है। उनको कहो कि क्रिकेट छोड़ो और ड्रामे में काम करना शुरू कर दो। जो पहले 36 कैच छोड़ के आए हैं वो भी तो बता दें हमें फिर। फिर सबकी ऐसे ही बोलती बंद करते रहें।

अबदुल्ला शफीक ने इमाद वसीम का कैच लेने के बाद अपने होठों पर उंगली रखकर आलोचकों को चुप होने का कहते हुए जश्न मनाया था। 

jindal steel
5379487