Logo
election banner
Babar Azam Marriage: बाबर आजम से पाकिस्तान सुपर लीग-9 के ट्रॉफी लॉन्च इवेंट में मोहम्मद रिजवान ने पूछा कि आपकी शादी कब हो रही। इस सवाल का बाबर ने बड़ा मजेदार जवाब दिया।

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम से अक्सर एक सवाल पूछा जाता है कि आपकी शादी कब हो रही? हर बार वो हंसकर इस सवाल को टाल देते हैं। हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग के सीजन-9 के ट्रॉफी लॉन्च के दौरान भी बाबर से उनके साथी मोहम्मद रिजवान ने ये सवाल पूछ लिया कि आपकी शादी कब हो रही है। 

पीएसएल की ट्रॉफी लॉन्च के दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मोहम्मद रिजवान ने बाबर से पूछा कि आपकी शादी कब हो रही है। इसके बाद बाबर भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने तपाक से बोल दिया कि अकेले में मिल फिर बताऊंगा कि कब हो रही। मौका मिलते ही इस इवेंट को होस्ट कर रहीं एंकर जैनब अब्बास ने भी बाबर से पूछ ही लिया कि वो कब शादी करने जा रहे। 

बाबर ने शादी से जुड़े सवाल पर दिलचस्प जवाब दिया
बाबर ने इसके बाद जो जवाब दिया, उस पर पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा कि यहां बैठे सबकी शादी हो गई है, शक्लें देखें न सबकी, कैसी हो रही है। बाबर का ऐसा बोलना था और सब हंसने लगे। दरअसल, मोहम्मद रिजवान ने इस महीने की शुरुआत में भी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक सेशन के दौरान भी बाबर आजम से यही सवाल पूछा था। 

पेशावर जाल्मी की कप्तानी करेंगे
बाबर आजम के हाथ से भले ही विश्व कप के बाद से पाकिस्तान टीम की कप्तानी चली गई है। लेकिन, पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में पेशावर जाल्मी की कप्तानी करेंगे। उनकी अगुआई में टीम ने पिछले सीजन के एलिमिनेटर में जगह बनाई थी। हालांकि, टीम को लाहौर कलंदर्स ने हरा दिया था। पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत 17 फरवरी से होगी। वहीं, फाइनल 18 मार्च को खेला जाएगा। हालांकि, इस बार चोट की वजह से कई बड़े स्टार खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा नहीं लेगें। सबसे ताजा नाम इंग्लैंड के पेसर रीस टॉप्ली का है। उन्हें इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एनओसी नहीं दिया है। 

5379487